जरा हटके

जंगल से बाहर सड़क पर नजर आया टाइगर, आईएफएस अधिकारी ने वीडियो शेयरकर कैप्शन में लिखी ये बात

Mahima Marko
23 Sep 2021 12:05 PM GMT
जंगल से बाहर सड़क पर नजर आया टाइगर,  आईएफएस अधिकारी ने वीडियो शेयरकर कैप्शन में लिखी ये बात
x
आज के समय में टाइगर जल्द दिखाई नहीं देते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| आज के समय में टाइगर जल्द दिखाई नहीं देते हैं. इसी कारण लोग सफारी पर जाना पसंद करते हैं. इस दौरान लोगों को बाघ, शेर और तेंदुए देखने का मौका मिलता है. जैसे ही लोगों को इन्हें देखने का चांस मिलता है, वैसे ही वे अपनी गैलरी में सेव कर लेते हैं. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक टाइगर सड़क पर नजर आ रहा है. अब सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देख हैरान है. साथ ही अपनी प्रतिक्रियां साझा कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो को आईएफएस अधिकारी मधु मिथा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- जिसने भी टाइगर को जंगल में देखा है, वह इस बात से सहमत होगा कि ये कि खतरनाक अनुभव होता है. एक ऐसा ही नजारा ताडोबा (महाराष्ट्र) से. और हां, बैकग्राउंड में आती सांभर हिरण की आवाज को इग्नोर न करें.
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टाइगर सड़क को पार करता दिख रहा है. वह धीरे-धीरे चलकर एक तरफ से दूसरी ओर जा रहा है. इस दौरान सड़क पर एक गाड़ी भी खड़ी हुई है, जिसमें कुछ लोग बैठे हैं और वो टाइगर का वीडियो शूट कर रहे हैं. वीडियो में दिलचस्प बात तो यह है कि वो टाइगर गाड़ी और उन लोगों को अच्छे से इग्नोर करता है और जंगल की ओर चला जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 17 हजार बार देखा जा चुका है.
18 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. साथ ही अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस वीडियो को देख विश्वास नहीं होता है' दूसरे यूजर ने लिखा, 'टाइगर कम ही सड़कों पर देखने को मिलते हैं' इसके अलावा बाकी यूजर इमोटिकॉन शेयर कर वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta