जरा हटके

देश के कई हिस्सों में आंधी तूफान ने मचाई तबाही...वीडियो देख लोगो के छूटे पसीने

Subhi
1 Jun 2021 3:57 AM GMT
देश के कई हिस्सों में आंधी तूफान ने मचाई तबाही...वीडियो देख लोगो के छूटे पसीने
x
उत्तर भारत समेत देश के कई हिस्सों में देर रात को झमाझम बारिश हुई जिसके बाद मौसम सुहावना हो गया है.

उत्तर भारत समेत देश के कई हिस्सों में सोमवार देर रात को झमाझम बारिश हुई जिसके बाद मौसम सुहावना हो गया है. दिल्ली-एनसीआर में भी बीती रात हुई बारिश से तापमान में गिरावट आई है. कई इलाकों में आंधी के साथ आई बारिश से पेड़ टूटकर गिर पड़े. इस तेज तूफान व बारिश के बाद जब लोग घर के बाहर आए तो बर्बादी का मंजर देख दंग रह गए. दिल्ली में बीती रात तेज बारिश के बीच भूकंप के हल्के झटके भी महसूस किए गए.

सोशल मीडिया पर लोगों ने कई फोटोज और वीडियो शेयर किए है. जिनमें आंधी-तूफान से हुई तबाही का अंदाजा लगाया जा सकता है. जो फोटोज और वीडियो लोगों ने शेयर किए है, उनमें देखा जा सकता है कि देश के कई हिस्सों में आंधी-तूफान की वजह से अच्छा-खासा नुकसान हुआ है. कई इलाकों में आंधी के साथ आई बारिश से सड़कों पर पेड़ टूटकर गिर पड़े, जिससे ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति बन गई.
आंधी तूफान से हुई बर्बादी की फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि कोरोना ने पहले से ही लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. ऐसे में ऊपर से मौसम की मार भी आदमी को और बेबस बना देगी. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा मेरे यहां आंधी-तूफान ने जमकर कहर बरपाया. एक और अन्य शख्स ने कहा कि ये देखिए रात आई आंधी ने कैसा तांडव मचाया. इसके अलावा और भी लोगों ने आंधी से हुए नुकसान की फोटो शेयर की है.

आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में भी सोमवार की रात तेज बारिश से मौसम सर्द हो गया है. राजधानी के आसपास लोनी, बहादुरगढ़, गाजियाबाद में इस दौरान 50-80 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवाएं चलीं. मौसम का यही हाल दिल्ली से सटे हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी यूपी में भी रहा. मौसम विभाग के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में गरज के साथ तेज बारिश हुई है. सोलन, हमीरपुर, मंडी, कुल्लू और शिमला में बीती रात जमकर बारिश हुई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta