जरा हटके

चंद मिनटों में धराशाई होकर गिरी तीन मंजिला मकान, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

Gulabi
19 Sep 2021 4:34 PM GMT
चंद मिनटों में धराशाई होकर गिरी तीन मंजिला मकान, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश
x
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मकान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मकान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो कुछ ही पल में ताश के पत्तों की तरह ढह जाता है. ये वीडियो देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. बताया जा रहा है कि मकान के बगल में एक खाली प्लॉट था, जिसमें निर्माण कार्य चल रहा था. इसी की वजह से यह हादसा हुआ है. हालांकि, इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. स्थिति को भांपते हुए मकान और उसके आसपास की दुकानों को तुरंत खाली करा लिया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो क्लिप कुछ ही सेकंड का है. इसमें एक तीन मंजिला मकान नजर आ रहा है. वहीं, ग्राउंड फ्लोर पर एक दुकान है. कुछ ही सेकंड में पूरा का पूरा मकान भर-भराकर ढह जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मकान के ठीक बगल में एक खाली प्लॉट है, जहां नींव के लिए खुदाई की गई है.

बताया जा रहा है कि खाली प्लॉट में की गई तोड़फोड़ और खुदाई की वजह से मकान के ढांचे को काफी नुकसान पहुंचा, जिसके बाद उसमें दरारें पड़ने लगीं. समय रहते लोगों ने इसे भांप लिया और वहां से निकल जाने को कहा. फिर कुछ ही देर बाद मकान ताश की पत्तों की तरह ढह गया. मकान के ढहने का वीडियो वहां खड़े एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
इस वीडियो को giedde नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने वीडियो के स्लग में लिखा है, अगर आपके घर या दुकान के बगल में कोई खाली प्लॉट है, जिसमें खुदाई का काम चल रहा है, तो उस काम का विरोध करना या रुकवाना आपका हक है. क्योंकि इससे आपकी प्रॉपर्टी को भी भारी नुकसान हो सकता है. इस वीडियो को 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इंस्टाग्राम यूजर्स लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, बेचारे का पूरा घर गिरा दिया. उसने कितनी मेहनत से इसे खड़ा किया होगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta