जरा हटके

घर चलाने के लिए दूसरों के यहां सफाई का काम करती थी ये महिला, फिर यूं बदली किस्मत, अब 3 करोड़ से भी ज्यादा है इनकी कमाई

Gulabi
5 Oct 2021 12:39 PM GMT
घर चलाने के लिए दूसरों के यहां सफाई का काम करती थी ये महिला, फिर यूं बदली किस्मत, अब 3 करोड़ से भी ज्यादा है इनकी कमाई
x
अब 3 करोड़ से भी ज्यादा है इनकी कमाई

अमेरिका की एक महिला किसी समय अपना घर चलाने के लिए दूसरों के यहां झाड़ू-पोछा का काम करती थी. लेकिन अब उसकी किस्मत बदल गई है. यह महिला आज की तारीख में इतना कमाती है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते. हालांकि, इस महिला ने अब ऐसा काम शुरू किया है, जिससे उसका परिवार ही उसे नापंसद करने लगा है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक्सास की रहने वाली 38 साल की कर्टनी एन लोगों के घरों में झाड़ू-पोछा कर अपना घर चलाती थीं. जबकि पति निक मार्केटिंग की फील्ड में कोई छोटी-मोटी नौकरी किया करते थे. दोनों की दो बच्चियां भी हैं. पति-पत्नी की कमाई में घर का खर्च अच्छे से नहीं चल पा रहा था. चूंकि, पति सुबह जल्दी काम पर निकल जाते थे, तो घर का सारा काम कर्टनी को ही देखना पड़ता था. बेटियों को स्कूल छोड़ने से लेकर घर के लिए सामान की खरीदारी तक सारा काम कर्टनी ही करती थीं. इसके बाद जो समय मिलता था, वह उसमें दूसरों के घरों में साफ-सफाई करने का काम करती थीं.
घर की माली हालत ठीक नहीं होने के कारण कर्टनी की जिंदगी काफी मुश्किलों भरी थी. वह हमेशा अच्छे दिन आने के खयाल में खोई रहती थीं. कर्टनी का कहना है कि उनके पति निक हमेशा उनसे कहते थे कि वे किसी मॉडल से कम नहीं हैं. ऐसे में उन्हें भी मॉडल की तरह बोल्ड फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर शेयर करनी चाहिए.
इसके बाद कर्टनी ने इंस्टाग्राम पर सबसे पहले अपना एक अकाउंट बनाया. फिर उस पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया. कुछ ही दिनों बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी हो गई. कर्टनी कहती हैं कि अब इंस्टाग्राम के जरिए उनकी अच्छी-खासी कमाई हो रही है. इसके बाद उन्होंने खुद को एडल्ट वेबसाइट से जोड़ लिया और उस पर अपनी न्यूड फोटोज बेचनी शुरू कर दी. कर्टनी के दोनों बच्चों को उनके काम से ऐतराज नहीं है. लेकिन उनके घरवालों ने उनसे दूरी बना ली है. उन्हें कर्टनी का यह काम जरा भी पसंद नहीं है. कर्टनी के मुताबिक, उनकी सालाना कमाई तीन करोड़ से भी ज्यादा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta