जरा हटके

चलते पंखे के ब्लेड्स को अपनी जीभ से रोक देती है ये महिला, चौंका देगा वीडियो

Gulabi
25 July 2021 3:45 PM GMT
चलते पंखे के ब्लेड्स को अपनी जीभ से रोक देती है ये महिला, चौंका देगा वीडियो
x
दुनिया भर में कई ऐसे लोग हैं जो फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं

दुनिया भर में कई ऐसे लोग हैं जो फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. उनके इसी जुनून की वजह से दुनिया उन्हें पहचानती है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक महिला ने बारे में बताएंगे जिसने अपनी अजीब और हैरतअंगेज कारनामे की वजह से अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) में दर्ज करा लिया.

जीभ से रोक दिया पंखा
महिला का नाम ज़ो एलिस (Zoe Ellis) है, जो अपनी जीभ (Tongue) की मदद से बिना हाथ लगाए चलते पंखे को रोक देती है. वे दुनिया में अकेली हैं जो ये रोंगटे खड़े कर देने वाला कारनामा कर सकती हैं. इसलिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम दर्ज किया गया है. ऑस्ट्रेलिया की ज़ो जब ये करतब कर रही थी उस वक्त कई लोगों को ये भी डर लगा कि कहीं ऐसा करते हुए उनकी जीभ ना कट जाए. लेकिन उन्होंने पंखा रोककर सभी को चौंका दिया.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही वीडियो
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज़ो एलिस का ये वीडियो शेयर किया है, जिसके नीचे कैप्शन में लिखा है कि ज़ो ने इटली में ये रिकॉर्ड बनाया है, जहां उन्होंने तेजी से चलते हुए इलेक्ट्रिक फैन के ब्लेड्स को अपनी जीभ से रोक दिया. उन्होंने कई पंखों को ऐसे ही रोका और सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक फैन को जीभ से रोकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. ये रिकॉर्ड अपने आप में अनोखा होने के साथ-साथ खतरनाक भी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta