जरा हटके

चर्चा में है ये महिला, मोटे को भद्दा कहने वालों के मुंह पर मारा Photo का चांटा

Gulabi
18 May 2021 5:00 PM GMT
चर्चा में है ये महिला, मोटे को भद्दा कहने वालों के मुंह पर मारा Photo का चांटा
x
Photo का चांटा

बॉडी शेमिंग किसी भी तरह से बुरा होता है. लोग मोटापे (Obesity) से लेकर दुबलेपन तक का काफी मजाक बनाते हैं. लोग ये नहीं समझते कि उनके एक कमेंट का सामने वाले इंसान पर कितना गहरा असर पड़ सकता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों प्लस साइज मॉडल नाओमी और लॉन्जरी ब्रांड लवहनी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस मॉडल ने तमाम आलोचनाओं और नेगेटिव कमेंट्स का जवाब देते हुए ऑनलाइन पावरफुल तस्वीरें शेयर की है.


फोटोज में नाओमी अपनी कर्वी बॉडी (Curvy Body) को लॉन्जरी के माइंडफुल (Mindful) रेंज के साथ शो किया. ब्रांड ने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इसमें नाओमी सफ़ेद लेसी अंडरगारमेंट्स में बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई. साथ ही इस फोटोशूट में नाओमी ने सेक्स टॉयज को भी डिस्प्ले किया. लोगों को नाओमी का पावरफुल अंदाज काफी पसंद आया.

हालांकि, नाओमी यही तक नहीं रुकी. उसने इस फोटोशूट में समाज के कई नियमों की धज्जियां ही उड़ा दी. इसमें लड़कियों को शेव करके रखने का नियम भी शामिल है. नाओमी ने ना तो अंडरआर्म्स वैक्स किये ना उसे छिपाया. बढ़े बालों के साथ तस्वीर शेयर कर उसने इस नैचुरल ब्यूटी को फ्लॉन्ट किया. लोगों को नाओमी का ये लुक और उनका कॉन्फिडेंस काफी पसंद आ रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta