जरा हटके

शादीशुदा मर्दों से रिलेशन रखती है ये महिला, पति बना बड़ा कारण, पढ़ें पूरा माजरा

Gulabi
23 Sep 2021 9:51 AM GMT
शादीशुदा मर्दों से रिलेशन रखती है ये महिला, पति बना बड़ा कारण, पढ़ें पूरा माजरा
x
शादीशुदा जिंदगी में जब जीवनसाथी भरोसा तोड़ता है

शादीशुदा जिंदगी में जब जीवनसाथी भरोसा तोड़ता है तो कई बार लोग बुरी तरह से टूट जाते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं कि जो अपने पार्टनर को माफ करके जीवन में आगे बढ़ने का फैसला करते हैं. हालांकि एक महिला ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए अलग ही तरकीब (Husband Cheats Wife) अपनाई. महिला ने एक रिलेशनशिप पोर्टल पर इस बात का खुलासा किया.

पति की करतूत देख उड़े महिला होश
महिला ने बताया कि उसका पति स्वभाव से बहुत अच्छा था. वो उसका बहुत ध्यान रखता था. उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही थी. लेकिन एक दिन ऐसा हुआ जिसे देखकर महिला के होश उड़ गए. उसे भरोसा ही नहीं हो रहा था कि उसका पति उसके साथ ऐसा (Husband Wife Cheating) भी कर सकता है.
पड़ोसन के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया पति
उन्होंने आगे कहा कि एक दिन उसका पति रंगे हाथ पकड़ा (Love Affair) गया. वो पड़ोस में रहने वाली एक महिला के साथ संबंध बना रहा था. ये देखकर उन्हें बड़ा झटका लगा कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया.
महिला ने किया पति से अलग होने का फैसला
बता दें कि पति का राज खुल जाने के बाद महिला ने शांत रहने की कोशिश की और अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने की कोशिश की. लेकिन वो सिर्फ 18 महीने तक ही पति की करतूत को सहन कर सकी. इसके बाद महिला ने अपने पति से अलग होने का फैसला किया.
पति से अलग होने के बाद महिला ने उठाया ये कदम
महिला ने बताया कि पति से अलग होने के बाद वो सोच रही थी कि वो फिर से लड़कों को डेट करना शुरू करेगी और किसी से भी अटैचमेंट नहीं रखेगी. लेकिन ऐसा हो नहीं सका, उसे इसमें खुशी नहीं मिलती थी. इसके बाद महिला को एक ऐसी वेबसाइट मिली जो सिर्फ शादीशुदा लोगों के लिए थी. इस वेबसाइट पर शादीशुदा लोग एक-दूसरे को डेट करते थे.
महिला ने बताया अपनी खुशी का सीक्रेट
इसके बाद महिला ने वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाया और अब वो दो शादीशुदा पुरुषों को डेट कर रही है. महिला का कहना है कि वो किसी के साथ अब सीरियस रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती है. उसे अब किसी से भी कोई उम्मीद नहीं है. वो ये सब सिर्फ अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए करती है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta