जरा हटके

इस शख्स ने मुख्यमंत्री Nitish Kumar के ट्वीट पर लिखा कुछ ऐसा की सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

Mahima Marko
18 May 2021 10:03 AM GMT
इस शख्स ने मुख्यमंत्री Nitish Kumar के ट्वीट पर  लिखा कुछ ऐसा की सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट
x
प्यार में कई बार लोग इस कदर टूट जाते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | प्यार में कई बार लोग इस कदर टूट जाते हैं कि वह कोई भी अजीबोगरीब काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं. बिहार में भी कुछ एक ऐसा ही मामला देखने मिला है. सोशल मीडिया पर एक ट्वीट बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड की शादी रोकने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से शादी-ब्याह पर रोक लगाने की गुहार कर डाली.

सीएम से कहकर बॉयफ्रेंड ने लगाई गुहार
बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 13 मई को ट्वीट करके जानकारी दी कि कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है. इस ट्वीट को देखने के बाद पंकज कुमार गुप्ता नाम के अकाउंट ने अपने गर्लफ्रेंड की शादी रोकने के लिए गुहार लगा डाला.
सीएम नीतीश कुमार के ट्वीट पर कमेंट
नीतीश कुमार के ट्वीट के पंकज ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'सर अगर शादी-ब्याह पर भी रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी 19 मई को, वह भी रुक जाती. आपका हम जीवन भर आभारी रहेंगे.' इस ट्वीट के बाद नव्या कुमारी नाम के अकाउंट से जवाब में कमेंट आता है.
गर्लफ्रेंड ने भी दे डाला मजेदार जवाब
नव्या ने कमेंट के जवाब में लिखा, 'तुम जब हमको छोड़कर पूजा से बात करने गए थे मैं भी बहुत रोती थी पंकज. आज मैं खुशी से शादी कर रही हूं तो ऐसा मत करो प्लीज़. लेकिन पंकज भले मैं शादी किसी से कर लूं दिल में तुम्हीं बसे रहोगे. शादी में जरूर आना, मैं तुम्हें देखकर विदा होना चाहती हूं.' हालांकि यह ट्वीट सही है या नहीं; इसकी जानकारी या पुष्टि बिल्कुल भी नहीं. या फिर कई बार लोग कमेंट सेक्शन में मजाकिया अंदाज में तफरी भी लेते हैं. लेकिन इस ट्वीट को लोग बेहद वायरल कर रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta