जरा हटके

डॉगी के साथ मस्ती कर रहा था ये शख्स, तभी कुछ हुआ ऐसा....

Rani Sahu
26 Oct 2021 3:35 PM GMT
डॉगी के साथ मस्ती कर रहा था ये शख्स, तभी कुछ हुआ ऐसा....
x
अक्सर आपने देखा होगा कि लोग अपने पालतू जानवरों के साथ खूब मस्ती-मजाक करते हैं

अक्सर आपने देखा होगा कि लोग अपने पालतू जानवरों के साथ खूब मस्ती-मजाक करते हैं. कई बार जानवर भी इस मस्ती को खूब एंजॉय करते हैं, लेकिन कई बार जब उनका मूड सही नहीं होता तो उनसे मजाक करना भारी पड़ सकता है. इन दिनों भी एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद आप भी एक बार जानवरों के साथ मस्ती करने से पहले सौ बार सोचेंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स घर में पालतू डॉग के साथ मस्ती कर रहा है. वो अपने डॉगी को छेड़ने के लिए बार-बार उनके सामने अपनी मुट्ठी खोलता बंद करता है. वो कभी तर्जनी उंगली तो कभी अंगूठा दिखाकर अपने डॉगी को छेड़ता है.वीडियो में साफ नजर आता है कि डॉगी उसकी उंगली काटने की फिराक में बैठा है, मगर शख्स बार-बार वैसा ही करता है. इसमें देख सकते हैं कि शख्स जैसे ही मध्यमा उंगली डॉगी की तरफ करता है वो तुरंत काट लेता है.
ये देखिए वीडियो
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करके अपना-अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, ' ये बंदा अगली बार कुत्तों को छेड़ने से पहले सौ बार सोचेगा.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ' जानवरों के साथ इस तरह मजाक नहीं करना चाहिए क्योंकि उनका भी मूड है.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार केमेंट्स किए है.
आपकी जानकारी के लिए इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta