जरा हटके

खतरनाक सांपों के बीच रहता है ये शख्स, डंसने पर नहीं पड़ता फर्क, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

Gulabi
28 May 2021 10:17 AM GMT
खतरनाक सांपों के बीच रहता है ये शख्स, डंसने पर नहीं पड़ता फर्क, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
x
खतरनाक सांपों

Black Cobra Snake Viral Video : कुछ लोग खतरनाक जानवरों के बीच रहकर भी नहीं डरते, लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि दर्जनों जहरीले सांपों के बीच एक इंसान हो और उसे काटने पर भी कोई फर्क ना पड़े. जी हां, एक शख्स को ब्लैक कोबरा जैसे जहरीले सांप द्वारा डंसने पर भी कोई दर्द महसूस नहीं होता. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बिल्कुल ऐसा ही मालूम पड़ रहा है.

खतरनाक सांपों के बीच रहता है ये शख्स
इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स वहां आकर अचानक लेट जाता है और सोने की कोशिश करता है. जहां वह शख्स लेता होता है, वहां करीब दर्जनों जहरीले और भयानक कोबरा सांप होते हैं. सभी ब्लैक कोबरा सांप उसी की तरफ निहार रहे होते है और लगातार डंसते रहते हैं.

वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
इससे उनपर कोई भी असर नहीं पड़ता. उल्टा वह उसे इग्नोर करके वापस सोने की कोशिश में लग जाता है. इतना ही नहीं, शख्स के गले में भी कोबरा सांप चिपके होते हैं, लेकिन इससे भी उस पर कोई असर नहीं करता. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, लोग आश्चर्य में पड़ गए कि आखिर यह शख्स कैसे यह कर सकता है.
इस वीडियो को करीब 20 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वियर्डविड्स नाम के अकाउंट ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पेज को करीब 54 लाख लोग फॉलो करते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta