जरा हटके

चाय का इतना दीवाना है ये शख्स पुलिस कस्टडी में भी नहीं छोड़ा चाय का कप...देखे वायरल VIDEO

Subhi
28 May 2021 4:30 AM GMT
चाय का इतना दीवाना है ये शख्स पुलिस कस्टडी में भी नहीं छोड़ा चाय का कप...देखे वायरल VIDEO
x
दुनियाभर में चाय के चस्कियों की कोई कमीं नहीं है. चाय के शौकीन लोग एक कप चाय के लिए क्या कुछ कर सकते हैं,

दुनियाभर में चाय के चस्कियों की कोई कमीं नहीं है. चाय के शौकीन लोग एक कप चाय के लिए क्या कुछ कर सकते हैं, इसका अंदाजा हम में से ज्यादातर लोगों को होगा. अब तक कई ऐसे लोग देखे होंगे, जो चाय की गर्मागर्म चुस्कियों के स्वाद के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. सुबह से शाम तक वे एक कप चाय के लिए यहां-वहां घूमते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर चाय के असली दीवानों का एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, उसमें दो लोगों को पुलिस पकड़कर ले जा रही है. ये तो जाहिर सी बात है कि पुलिस का नाम सुनते ही लोगों के होश उड़ जाते हैं. लेकिन ऐसे माहौल में भी दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें पुलिस से ज्यादा चाय की चिंता है. एक तरफ पुलिस वाला खींचते हुए शख्स को गाड़ी की तरफ ले जा रहा है, वहीं दूसरा शख्स बड़ी एहतियात के साथ चल रहा है ताकि उसके कप से थोड़ी भी चाय छलक न जाए. इस वीडियो को आईपीएस अफसर अंकिता शर्मा ने शेयर किया है.
इंटरनेट की दुनिया में धूमा मचा रहे इस वीडियो में 2 शख्स नजर आ रहे हैं, जिनके हाथ में चाय के कप हैं. पुलिस वाले उन्हें पकड़कर (Police Custody) अपने साथ थाने ले जा रहे हैं. मगर मुसीबत के इस वक्त में भी उन्होंने चाय का साथ नहीं छोड़ा. यहीं नहीं बल्कि उन्होंने चाय की एक बूंद को जमीन पर गिरने तक नहीं दिया. वे दोनों बहुत एहतियात के साथ हाथ में चाय का कप पकड़े हुए पुलिस की गाड़ी (Police Van) तक में बैठ गए. आईपीएस अंकिता शर्मा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'ये हम है, ये हमारी चाय है, बाकी बाद में देखेंगे.'
सोशल मीडिया पर अब तक इस वीडियो को 1 लाख हजार से अधिक व्यूज और करीब 10 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि सच में चाय के शौकीनों के लिए चाय से बड़ी कोई चीज नहीं हो सकती. वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि जब पुलिस पीछे हो तो किसी की भी हालत पतली होना तय है, लेकिन इन दोनों लोगों के लिए चाय से बड़ा कुछ नहीं. इस वीडियो को लोगों ने जमकर किया है. इसके साथ ही लोग इस वीडियो खूब पसंद भी कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta