जरा हटके

लावारिस कुत्तों को चिकन बिरयानी खिलाता है ये शख्स, 11 सालों से रोज कर रहा ऐसा, देखें VIDEO

Gulabi
17 May 2021 5:05 PM GMT
लावारिस कुत्तों को चिकन बिरयानी खिलाता है ये शख्स, 11 सालों से रोज कर रहा ऐसा, देखें VIDEO
x
लावारिस कुत्तों को चिकन बिरयानी खिलाता है ये शख्स

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई मुद्दा लोगों द्वारा चर्चा का विषय बना रहता है. हाल के दिनों में एक ऐसे ही आदमी का किस्सा इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. हम सभी जानते हैं कि लॉकडाउन के कारण रोजमर्रा की जिंदगी काफी बदल गई है.ऐसे में केवल इंसानों को नहीं बल्कि जानवरों को भी परेशानी हो रही है.


वैसे तो लावारिस कुत्तों को आम दिनों में खाने के लिए कुछ न कुछ मिला जाता था मगर लोगों के घर में बंद होने से उन्हें अब इधर-उधर भटकना पड़ रहा है. हालांकि, कई जगह पशु प्रेमी जानवारों की मदद को आगे आए हैं और सैकड़ों बेजुबानों को खाना खिला रहे हैं. ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है नागपुर से जहां एक युवक रोजाना लावारिस कुत्तों को बिरयानी खिलाता हैं.
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शख्स का नाम रंजीत बताया जा रहा है. ये शख्स रोजाना गली के लवारिस कुत्तों को चिकन/मटन की बिरयानी खिलाता है. रंजीत रोजाना 12 बजे अपने घर से निकल जाते है और शाम पांच बजे गली के सारे कुत्तों को अपने हाथों से बनी लजीज बिरयानी खिलाते हैं.

ये देखिए वीडियो


सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को काफी तेजी से पंसद आ रहा है. कई लोगों रंजीत द्वारा किया किए गए इस काम को अच्छा बता रहे हैं तो वही कई लोग रंजीत द्वारा किए गए काम से गुस्सा है. एक यूजर ने कहा कि रंजीत द्वारा ये काम काबिले तारीफ है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह कोई नेक काम नहीं है एक जानवर को मारकर दूसरे को खिलाना कौन सा अच्छा काम है. अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta