जरा हटके

ये शख्स ट्रेन का हैंडल पकड़कर यूं दिखलाने लगा करतब, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Nidhi Singh
15 Sep 2021 9:09 AM GMT
ये शख्स ट्रेन का हैंडल पकड़कर यूं दिखलाने लगा करतब, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
x
कई बार कुछ लोग अपनी लाइफ को इतने हल्के में लेते हैं कि जानलेवा और खतरनाक स्टंट करने में बिल्कुल नहीं हिचकते, लेकिन जब एक दुर्घटना घटित हो जाती है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कई बार कुछ लोग अपनी लाइफ को इतने हल्के में लेते हैं कि जानलेवा और खतरनाक स्टंट करने में बिल्कुल नहीं हिचकते, लेकिन जब एक दुर्घटना घटित हो जाती है तो उनके साथ उन्हें फॉलो करने वाले लोगों की भी अक्ल ठिकाने लग जाती है. जी हां, सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर सैकड़ों ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें लोग अपनी जान को खतरे में डालकर स्टंट करते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि यह पुराना वीडियो है, लेकिन यह एक बार फिर वायरल हो गया.

खतरनाक स्टंट दिखला रहा था शख्स

ट्विटर पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवा शख्स ट्रेन के दरवाजे पर लगे हैंडल को पकड़कर लटक जाता है. इस दौरान वह ऐसे कई कतरब दिखलाने लगता है कि मानो उसके पास कई सारी जिदंगियां है और उसे मरने का कोई डर नहीं. अपने स्टंट के दौरान वह कई अजीबोगरीब छलांग लगाता है, जिसे देखने के बाद लोगों को लगेगा कि शख्स की कभी भी जान जा सकती है. तेज रफ्तार में चलती हुई ट्रेन पर ऐसे स्टंट करने वाला शख्स बेहद वायरल हुआ.

ट्रेन का हैंडल पकड़कर यूं दिखलाने लगा करतब

ट्रेन के दरवाजे पर खड़ा शख्स बार-बार उछलकर रास्ते में आने वाले खंभे को छूता है और फिर वापस दरवाजे के पास खड़ा हो जाता है. इतना ही नहीं, चलती ट्रेन को पकड़कर छलांग लगाता है और दीवार के ऊपर चलकर वापस वहीं खड़ा हो जाता है. जैसे ही अगला स्टेशन आता है तो चलती हुई ट्रेन के दौरान वह अपने पैर जमीन पर रख देता है. उसके साथ एक और लड़के को भी कुछ ऐसा ही करते हुए देखा गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

मुंबई में कुछ ऐसे लोग करते हुए पकड़े जा चुके हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को @InculoCazz ने शेयरि किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं कि आखिर यह लड़का चलती ट्रेन के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. इस वीडियो के कैप्शन पर 'जब आपके पास एक एक्स्ट्रा लाइफ हो...' लिखा है. लड़के के स्टंट को देखकर लोग हैरानी व्यक्त कर रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it