जरा हटके

तेलंगाना की इस लाइब्रेरी की सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, यूज़र्स ने कहा- दूसरे राज्य भी सीखें

Gulabi
13 Jun 2021 8:51 AM GMT
तेलंगाना की इस लाइब्रेरी की सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, यूज़र्स ने कहा- दूसरे राज्य भी सीखें
x
लाइब्रेरी की सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

तेलंगाना (Telangana) के वारंगल (Warangal) में स्थित एक पुराने क्षेत्रीय पुस्तकालय को ग्रेटर वारंगल नगर निगम ने एक नया और शानदार लुक दिया है, जिसकी हर ओर तारीफ हो रही है. पुस्तकालय की बिल्डिंग को एक बुकशेल्फ की तरह रिनोवेट किया गया है, जो देखने में रियल बुकशेल्फ की तरह लग रहा है. इमारत पर एक लड़की को किताब पढ़ते हुए भी दिखाया गया है. पुस्तकालय के अंदर भी दीवारों पर अलग-अलग तरह के काल्पनिक चित्र बनाए गए हैं.

पुराने पुस्तकालय भवन के रिनोवेशन प्रोजेक्ट में इमारतों की छतों को ठीक करना, पुराने फर्नीचर को बदलना और स्मार्ट सिटी मिशन के तहत बुनियादी ढांचा प्रदान करना शामिल है. ग्रेटर वारंगल नगर निगम द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के तारका रामाराव ने लाइब्रेरी के रिनोवेशन की तारीफ की और नगर निगम के काम की सराहना की.
सोशल मीडिया पर हो रही लाइब्रेरी की तारीफ

तारका रामाराव ने ट्विटर पर लिखा, 'वारंगल के क्षेत्रीय पुस्तकालय का नया रूप काफी पसंद आया. ग्रेटर वारंगल नगर निगम और टीम को इस काम के लिए मेरी बधाई'. वहीं, सोशल मीडिया पर लाइब्रेरी के इनोवेशन वर्क की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे और कह रहे हैं कि बाकी राज्यों को भी इससे सीख लेना चाहिए और इस तरह के रिनोवेशन वर्क को महत्व देना चाहिए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta