जरा हटके

इस बच्चे का कुकिंग स्किल वीडियो हुआ वायरल, देख हर कोई कर रहा तारीफ

Rani Sahu
25 Nov 2021 8:37 AM GMT
इस बच्चे का कुकिंग स्किल वीडियो हुआ वायरल, देख हर कोई कर रहा तारीफ
x
सोशल मीडिया पर इन दिनों 13 साल का एक बच्चा अपने अनोखे कुकिंग स्किल के लिए इंटरनेट पर वायरल हो गया है

सोशल मीडिया पर इन दिनों 13 साल का एक बच्चा अपने अनोखे कुकिंग स्किल के लिए इंटरनेट पर वायरल हो गया है. दीपेश नाम का यह बच्चा हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है. इस वीडियो को फूड ब्लॉगर विशाल ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. जिस पर लगभग 5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इस बच्चे के आगे अच्छे-अच्छे शेफ भी फेल हैं.

वीडियो में फूडी विशाल (Foody Vishal) कहते हैं, हम 13 साल के इस अद्भुत मास्टर शेफ से मिले, जो आलू, स्प्रिंग रोल, मोमोज वगैरह बनाते हैं. इनका नाम दीपेश है. यह सुबह स्कूल जाते हैं. फिर शाम को नियमित रूप से रेहड़ी लगाकर अपने परिवार के लिए आर्थिक मदद में जुट जाते हैं. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.
ब्लॉगर विशाल के वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपेश आलू और मिर्च की एक लजीज प्लेट तैयार कर रहे होते हैं. वीडियो की शुरुआत में ब्लॉगर विशाल दीपेश के घर, मां-बाप, स्कूल और पढ़ाई को लेकर उनसे बातें करते हैं. दिलचस्प बात है कि दीपेश इन सारे सवालों के जवाब देते हैं, लेकिन उनका ध्यान एक पल के लिए भी डिश तैयार करने से नहीं भटकता. दीपेश बताते हैं कि वह हर दिन स्कूल जाते हैं. इसके बाद हर शाम को अपना यह स्टॉल खोलते हैं और रात 9 बजे तक रहते हैं. यह बच्चा आखिर में यह भी कहता है कि वह अपनी ओर से भी माता-पिता की आर्थिक मदद करने की कोशिश कर रहा है.
इस वीडियो को नेटिजन्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. जहां कुछ लोग दीपेश के टैलेंट से पूरी तरह से प्रभावित हो गए, वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, '13 साल के इस बच्चे को मेरा सैल्यूट. जिस उम्र में ज्यादातर बच्चे खेलते-कूदते हैं वहां यह बच्चा अपने परिवार की आर्थिक मदद कर रहा है.'
वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'धन्य है वो मां-बाप जिनका ये बेटा है. पढ़ाई के साथ-साथ घर की आर्थिक मदद के लिए यह बच्चा जो कर रहा है, वह काबिले तारीफ है.' एक अन्य यूजर का कहना है कि इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि उम्र तो बस एक नंबर है. इंसान काम से बड़ा होता है, उम्र से नहीं. कुल मिलाकर इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दीपेश की जमकर तारीफ कर रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it