अन्य

इसे कहते हैं असली खुशी! नवजात को गोद में लेते ही नम हुई पिता की आंख, देखें दिल छू लेने वाला VIDEO

Gulabi
21 Sep 2021 12:06 PM GMT
इसे कहते हैं असली खुशी! नवजात को गोद में लेते ही नम हुई पिता की आंख, देखें दिल छू लेने वाला VIDEO
x
नवजात को गोद में लेते ही नम हुई पिता की आंख

इंटरनेट की दुनिया मजेदार वीडियो से भरी हुई है. मगर कई बार कुछ एक वीडियो ऐसे आते हैं, जो लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना लेते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने बच्चे को गोद में उठाते ही इमोशनल हो जाता है. दरअसल यह शख्स पहली बार पिता बना है. जिस वजह से उसकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए.

डॉक्टर ने शख्स की गोद में उसके बेटे को देते हुए कहा लीजिए अपने बेटे को. इसके बच्चे को गोद में लेकर वह शख्स इतना भावुक हो गया कि उसकी आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े. अपने बच्चे को देख शख्स अपने आंसुओं रोक नहीं पा रहा था, वह अपने बच्चे के साथ लिपट गया और उस बड़े प्रेम के साथ गले लगा लिया. इसी खूबसूरत लम्हें को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.
यहां देखिए वीडियो-

इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को थोड़ा भावुक कर दिया. इसके साथ ही तमाम यूजर इस पोस्ट पर कमेंट करने लगे. एक यूजर ने कहा कि यह जीवन का सबसे खूबसूरत पल है. ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि पहली बार पिता ने अपने नवजात बच्चे को गोद में पकड़ा है. इसके आगे का अहसास शायद शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है.
सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने कहा कि सच में इस अहसास को फील करना दुनिया की सबसे आनंददायक लम्हा है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ये दुनिया की हर कीमती से कीमती चीज इस खूबसूरत लम्हें के सामने फीकी पड़ जाएगी. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it