जरा हटके

स्पाइडर मैन की तरह खंभे पर चढ़ती है ये बच्ची, VIDEO में देखें कारनामें

Gulabi
29 May 2021 9:18 AM GMT
स्पाइडर मैन की तरह खंभे पर चढ़ती है ये बच्ची, VIDEO में देखें कारनामें
x
बच्ची का VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसी चीजें वायरल होती रहती हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. कई बार छोटे बच्चे ऐसे कारनामे कर जाते हैं, जो बड़े भी नहीं कर पाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची खंभे पर इस तरह से चढ़ रही है, जैसे वो लड़की नहीं एक स्पाइडर मैन (Spider Man) हो. लड़की के हैरतअंगेज कारनामे को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बेहद हैरन हो गए हैं. सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही 7 साल की बच्ची का नाम असत होसैनी बताया जा रहा है, जो लिवरपूल अकादमी की फुटबॉलर भी है. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी एमवी राव (Dr. M V Rao) ने ट्विटर पर शेयर किया है.

इस वीडियो के साथ उन्होंने असत को अपना गुरु बताते हुए कैप्शन लिखा है- यह बच्ची मेरी गुरू है. इस वीडियो को मूल रूप से साल 2018 में अराट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक 132.4K व्यूज मिल चुके है, जबकि इसे 2,272 लोगों ने रीट्वीट किया है और इस अब तक 16.3K लाइक्स मिल चुके हैं.
देखें वीडियो-


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची खंभे पर चढ़ने की कोशिश करती है, लेकिन शुरुआत में वो एक भी कदम चढ़ने में असफल रहती है. हालांकि बच्ची अपनी इस असफलता से निराश नहीं होती है और वो बार-बार प्रयास करती है. आखिर में उसकी कोशिश रंग लाती है और पोल के टॉप पर पहुंचने में कामयाब हो जाती है. सोशल मीडिया पर लोग इस बच्ची के कारनामे को देखकर दंग रह गए हैं और बच्ची की हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta