जरा हटके

फैमिली मेंबर की तरह रहता है ये डॉग, दिल जीत लेगा वीडियो

Gulabi
27 Nov 2021 4:26 AM GMT
फैमिली मेंबर की तरह रहता है ये डॉग, दिल जीत लेगा वीडियो
x
लोगों को जानवर घर में पालने का शौक होता है
Funny Videos: लोगों को जानवर घर में पालने का शौक होता है. आजकल तो यह सब कुछ ज्यादा ही हो रहा है कि छोटे बच्चे के साथ उसका एक दोस्त होना ही चाहिए. कुछ लोग इसके लिए तोता पालते हैं और बिल्ली लेकिन अभी भी इंसान के दोस्तों में सबसे ऊपर की पोजिशन पर कुत्ता ही होता है. कुत्तों की न जाने कितनी वैरायटी हो गई है और फिल्मों के सहारे हमें बहुत सारे क्यूट कुत्ते पसंद आने लगे हैं.
फैमिली मेंबर की तरह रहता है ये डॉग
एक कुत्ता अपने घर में एक बच्चे की तरह रहता है. घर के लोग भी उसे फैमिली मेंबर्स की तरह मानते हैं. उसे अपने बच्चे की तरह डाइनिंग टेबल पर बैठाते हैं और खाना खिलाते हैं. इतना ही नहीं, मालिक अपने बच्चें को भी साथ में ही रखता है. बच्चा और वह कुत्ता बिल्कुल दोस्त की तरह रहते हैं. वक कुत्ता कार में घूमने जाता है, बच्चे के साथ ही रहता है. किसी परिवार की स्टोरी का एक छोटा सा वीडियो वायरल हुआ है.
देखें वीडियो-

कुत्ता ने खाने के चक्कर में बोला 'मामा'
ट्विटर पर इसमें आप पाएंगे, कपल अपने बच्चे को 'मामा' (Mama) बोलना सिखा रहा है. बच्चा भी छोटा है और अभी वह इस प्रक्रिया को समझने की कोशिश कर रहा है, लेकिन कुत्ता तो उससे भी ज्यादा स्मार्ट है. बच्चे के बोलने से पहले ही वह भाग कर 'मामा' (mama mama) अपनी भाषा में बोल ही देता है. यह बहुत क्यूट वीडियो है. उसके मम्मी पापा तो हंसते ही हैं, मेरा दावा है कि आप भी देखकर हसेंगे और अपने दोस्तों से इस खबर को शेयर भी करेंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta