जरा हटके

विद्या बालन को पसंद करता है ये क्रिकेटर, बल्ले से मचाता है गदर

Tulsi Rao
6 Jan 2022 9:09 AM GMT
विद्या बालन को पसंद करता है ये क्रिकेटर, बल्ले से मचाता है गदर
x
भारत का एक क्रिकेटर ऐसा है, जो विद्या बालन को बहुत पसंद करता है और उनके साथ एक बार डिनर डेट पर जाने की चाहत रखता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है और हर कोई उन्हें बेहद पसंद करता है. भारत का एक क्रिकेटर ऐसा है, जो विद्या बालन को बहुत पसंद करता है और उनके साथ एक बार डिनर डेट पर जाने की चाहत रखता है.

विद्या बालन को पसंद करता है ये क्रिकेटर
हिमाचल प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले स्टार क्रिकेटर प्रशांत चोपड़ा (Prashant Chopra) ने बताया कि वो किस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं. एक इंटरव्‍यू में जब प्रशांत चोपड़ा से पूछा गया कि वो किस सेलिब्रिटी के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं तो इसके जवाब में उन्‍होंने कहा कि वो विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं.
बल्ले से मचाता है गदर
बता दें कि प्रशांत चोपड़ा (Prashant Chopra) घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश के लिए क्रिकेट खेलते हैं. हिमाचल प्रदेश की टीम ने इस बार विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु को हराकर पहली बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया था. प्रशांत चोपड़ा (Prashant Chopra) ने विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में 57 की औसत से 8 मैचों में कुल 456 रन बनाए थे.
सचिन तेंदुलकर पसंदीदा क्रिकेटर
सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में उन्‍होंने 5 मैचों में 148 रन जड़े थे. प्रशांत चोपड़ा ने बताया कि उन्‍हें टेस्‍ट क्रिकेट पसंद है और उनके पसंदीदा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) हैं और वह मास्‍टर ब्‍लास्‍टर की वजह से मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहेंगे


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta