जरा हटके

9 महीने का 'प्रेग्नेंट' दिखने लगा ये लड़का, जानिए वजह

Rani Sahu
15 Sep 2021 4:56 PM GMT
9 महीने का प्रेग्नेंट दिखने लगा ये लड़का, जानिए वजह
x
इंसान अपनेआप को फिट रखने के लिए काफी कुछ करता है, लेकिन कुछ बीमारियां किसी भी इंसान को अंदर से काफी कमजोर बना देती है

इंसान अपनेआप को फिट रखने के लिए काफी कुछ करता है, लेकिन कुछ बीमारियां किसी भी इंसान को अंदर से काफी कमजोर बना देती है. कुछ बीमारियां ऐसी होती हैं जो बॉडी पर काफी नेगेटिव असर डालती है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर 18 साल के काइल स्मिथ (Kyle Smith) ने अपने कैंसर सर्वाइवर बनने की स्टोरी लोगों के साथ साझा की है. आपको बता दें काइल अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस था वे जिम से लेकर क्या कुछ नहीं करता था, लेकिन उसके पेट में ऐसा ट्यूमर हुआ कि वो अचानक 9 महीने का प्रेग्ननेंट लकड़ा दिखने लगा.

यह जानकार आप सभी हैरान तो जरूर हुए होंगे, लेकिन ये बात बिलकुल सच है उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि उसके पेट के ट्यूमर की वजह से वो 9 महीने का प्रेग्नेंट नजर आने लगा था. काइल स्मिथ (Kyle Smith) का पेट काफी फूला हुआ दिखाई देने लगा था, जिसके बाद उनको दर्द भी होता था. शुरुआत में काइल का मानना था कि गैस और एसिडिटी के कारण उनका पेट इतना फूल गया है, और इसी वजह से उनके काफी दर्द रहता था, लेकिन पेट दर्द बढ़ने के कारण उन्होंने डॉक्टर से सलाह लेना ठीक समझा.
अल्ट्रा साउंड के बाद ट्यूमर का चला पता
डॉक्टर के पास पहुंचने के बाद सच्चाई सामने आई. उनके पेट में जो दर्द रहता था या फिर पेट फूला रहता था उसका कारण गैस और एसिडिटी नहीं था बल्कि एक्सरे और अल्ट्रा साउंड के बाद ट्यूमर का पता चला. ECHO नाम के मीडिया को दिए इंटरव्यू में काइल स्मिथ ने बताया कि उसे अपने कैंसर के बारे में एक महीने पहले ही पता चला था. उसे अपने पेट में काफी दर्द रहता था, उसे बाथरूम जाने में भी काफी तकलीफ होती थी. सेहत में काफी दिक्कत आ रही थी.
इतनी दिक्कतें देखने के बाद डॉक्टर्स ने उसकी यूरिन का सैंपल लिया, हालांकि रिपोर्ट क्लियर आई थी. कुछ समय बाद उसके पेट में काफी दर्द बढ़ता चला गया साथ ही पेट का साइज भी. इतना होने के बाद एक समय आया जब काइल 9 महीने का प्रेग्ननेंट दिखने लगा. काइल ने फिर से डॉक्टर को दिखाया और एक्सरे-अल्ट्रा साउंड के बाद ट्यूमर का पता चला.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it