जरा हटके

बेहद जवां हैं ये 74 साल की दादी, VIDEO में देखें कैसे दे रहीं बुढ़ापे को मात

Gulabi
2 Feb 2021 4:38 AM GMT
बेहद जवां हैं ये 74 साल की दादी, VIDEO में देखें कैसे दे रहीं बुढ़ापे को मात
x
जब उम्र ढलने लगती है तो चेहरे पर झुर्रियां आने लगती है।

जब उम्र ढलने लगती है तो चेहरे पर झुर्रियां आने लगती है। देखते ही देखते सिर के बाल सफ़ेद हो जाते हैं, मुंह के दांत भी गायब होने लगते हैं। सभी का भी रिश्ता शरीर से टूटने लगता है। हम सभी इस बात से वाकिफ है कि बुढ़ापे में शरीर को सीधा खड़ा करने के लिए भी छड़ी की जरूरत होती है। वैसे इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने बुढ़ापे के दौर में खुद को स्टाइलिश और फिट पेश किया है। जैसे इनको ही ले लो। यह है कनाडा के ऑन्टारियो की रहने वाली दादी। इनकी उम्र 74 साल है लेकिन अगर आप इनका इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपको लगेगा की बुढ़ापा भी बुरा नहीं है।


वैसे दादी ने खुद एक पोस्ट में बताया है कि वह खुद को कैसे फिट रहती हैं। उन्होने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्होंने खुद को फिट रखने की शरुआत तीन साल पहले की थी, उससे पहले वो हाई बल्ड प्रेशर, हाई कॉलेस्ट्रॉल जैसी समस्याओं के लिए कई दवाइयां खाती थीं। उनका कहना है डॉक्टर ने उन्हें साफ-साफ बताया था कि जब तक वो अपने लाइफस्टाइल को नहीं बदलेंगी, उन्हें इन्ही दवाइयों के सहारे जीना पड़ेगा। इसी वजह से उन्होने अपनी लाइफस्टाइल को बदला और आज वह फिट हैं।




आपको बता दें कि दादी का नाम Joan है। उनका कहना है उनकी बेटी ने उनकी लाइफस्टाइल को बदलने में काफी मदद की। उनकी बेटी ने योग करवाया और फिर कार्डियो और इसके बाद वेटलिफ्टिंग की शुरुआत की। JOAN का कहना है शुरुआत के दिनों में मुझे 5 किलो भी भारी लगता था, लेकिन आज के समय में मैं भारी-भरकम वजन भी बड़ी आसानी से उठा लेती हूँ। वैसे तीन सालों में Joan ने अपना 28 किलो वजन घटाया है। फिलहाल आप देखिये उनकी यह आकर्षक तस्वीरें।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta