जरा हटके

आपकी किस्मत खोल देगा ये 1 रुपये का सिक्का, लखपति बनने के लिए तुरंत चेक करें गुल्लक से लेकर पर्स तक

Gulabi
23 May 2021 10:24 AM GMT
आपकी किस्मत खोल देगा ये 1 रुपये का सिक्का, लखपति बनने के लिए तुरंत चेक करें गुल्लक से लेकर पर्स तक
x
1 रुपये का सिक्का

Viral News: दुनिया में हर किसी का कुछ न कुछ शौक जरूर होता है. कुछ लोगों के शौक काफी अजीब होते हैं तो कुछ के शौक उन्हें अमीर (How To Become Rich) बना सकते हैं. कुछ लोगों को पुराने (Antique Collection) और अलग-अलग तरह के सिक्के (Coins Collection) इकट्ठे करने का बहुत शौक होता है. वैसे पुरानी चीजें या सिक्के इकट्ठे करने का शौक आपको कभी भी मालामाल बना सकता है.

1 रुपये से बदल जाएगी किस्मत
कुछ लोग पुराने स्टैंप (Stamps) या सिक्के (Coins) जमा करते हैं. बीते कुछ सालों में भारत में कई सिक्कों का निर्माण बंद हो चुका है. अब ऐसे सिक्कों की वैल्यू (Coins Value) बहुत बढ़ गई है. इन रेयर सिक्कों (Rare Coins) के अलावा भारत के लोग क्वीन विक्टोरिया के सिक्कों (Queen Victoria Coins) की खरीदारी भी करते हैं. दिवाली और अक्षय तृतीया के मौकों पर ज्यादातर लोग सिक्के जरूर खरीदते हैं. जानिए एक ऐसे सिक्के के बारे में, जो आपको मिनटों में सिर्फ एक क्लिक से लखपति (How To Become Rich) बना सकता है.
बेहद खास है क्वीन विक्टोरिया का सिक्का
ऑनलाइन साइट क्विकर (Quickr) पर क्वीन विक्टोरिया के 1862 में बने सिक्कों (Queen Victoria Coins) को बेचकर लखपति बना जा सकता है. इस साइट पर ये सिक्के डेढ़ लाख रुपए में बिक रहे हैं. साल 1862 में बना 1 रुपये का क्वीन विक्टोरिया का चांदी का सिक्का (Silver Coin) रेयर सिक्कों (Rare Coins) की कैटेगरी में आता है. इसके बदले में डेढ़ लाख रुपये तक मिल सकते हैं.
कैसे बेचें अपना रेयर सिक्का?
अगर आपके पास यह सिक्का है तो इसे बेचने के लिए क्विकर (Quikr) पर ऑनलाइन सेलर के तौर पर रजिस्टर करें. इस सिक्के की फोटो क्लिक कर इसे अपलोड कर दें. अगर आपकी किस्मत अच्छी रही तो खरीदार सीधे आपसे संपर्क कर लेगा. फिर पेमेंट और डिलीवरी की शर्तों के हिसाब से आप अपना सिक्का बेच सकते है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta