जरा हटके

चोरी करने घर में घुसा चोर, फिर बाथरूम में करने लगा ये काम, मामला जानकर सब हैरान

Gulabi
14 Jun 2021 5:04 PM GMT
चोरी करने घर में घुसा चोर, फिर बाथरूम में करने लगा ये काम, मामला जानकर सब हैरान
x
चोरी-डकैती को लेकर आजतक आपने कई खबरें पढ़ी और सुनी होंगी

चोरी-डकैती को लेकर आजतक आपने कई खबरें पढ़ी और सुनी होंगी. जिन्हें पढ़ने के बाद कई बार हैरानी होती है तो वहीं कई बार हंसी आती है. हाल के दिनों में एक ऐसी ही खबर अमेरिका के कैलीफोर्निया से सामने आई है. जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

दरअसल हुआ यूं कि एक चोर ने कैलिफोर्निया में एक जोड़े के घर में सेंध लगाकर घुसकर गया और सामान चुराने के बजाय वहां नहाने लगा. मामला 3 जून का है जब स्टीव बाउर की पत्नी ने अपने घर में लगभग 11 बजे पानी चलने की आवाज सुनी तो वह चौक गई. जिसके बाद उन्होंने जांच की तो पता चला कि उनके सामने के दरवाजे का शीशा टूटा हुआ है.
जिसके शख्स ने अपनी बंदूक पकड़ ली और यह पता लगाने के लिए अपने बेडरूम से निकला की यह आवाज किस तरफ से आ रही है. जब वह अपने घर की सीढ़ियों पर पहुंचा तो वह हैरान हो गया. वहां मौजूद एक चोर तौलिया पहनकर नहा रहा था. जिसको देखने के बाद मै हैरान हो गया.
स्टीव बताते है कि जैसे ही चोर ने मुझे देखा मैंने उस पर बंदूक तान दी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह भागने की कोशिश न करे और इसके बाद पुलिस को कॉल करके बुलाया. जिसके बाद वह उसे घटनास्थल से गिरफ्तार करके ले गई.
पुलिस ऑफिसर सैक्रामेंटो बी के मुताबिक संदिग्ध की पहचान कर ली गई है. उसका नाम टियागो कैरोला फ्रीटास है. पुलिस पुछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने चिकनी मिट्ठी से बने एक खरगोश से घर की खिड़की तोड़कर घर में घुसा स्नान करने लगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टियागो को चोरी के संदेह में जेल में डाला गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta