जरा हटके

इन जुड़वां बहनें को लोग कहते थे बदसूरत 1 करोड़ खर्च करके पूरी बदल गई

Dev upase
4 Oct 2021 3:28 PM GMT
इन जुड़वां बहनें को लोग कहते थे बदसूरत 1 करोड़ खर्च करके पूरी बदल गई
x
किसी का मजाक उड़ाते वक्त कोई यह नहीं सोचता कि सामने वाले पर क्या बीतती होगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंग्लैंड की जुड़वां बहनों को लोग बचपन में उनके मोटापे और बालों को लेकर ताना मारते थे. लेकिन बड़े होकर उन्होंने खुद का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन कराया कि जो लोग उन्हें कभी चिढ़ाते थे, अब वही उन्हें खूबसूरत कहकर कॉम्प्लिमेंट करते हैं.

किसी का मजाक उड़ाते वक्त कोई यह नहीं सोचता कि सामने वाले पर क्या बीतती होगी. कुछ ऐसा ही इंग्लैंड की एक जुड़वां बहनों के साथ भी हुआ. लोग बचपन से उनके मोटापे और बालों को लेकर उन्हें ताना मारते थे. इससे वे दोनों अवसाद में रहने लगीं. लेकिन बड़े होकर उन्होंने खुद का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन कराया कि जो लोग कभी उन्हें चिढ़ाते थे, अब वही उन्हें खूबसूरत कहकर कॉम्प्लिमेंट करते हैं.

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जुड़वां बहनों ने अपना लुक चेंज करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी पर एक करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर डाले. इन्होंने अपना ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन कराया है कि वे रियल लाइफ बार्बी जैसी दिखने लगी हैं. अब इस ट्रांसफॉर्मेशन के बाद दोनों बहनें हर महीने 10 लाख रुपए कमाई कर रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बहनें एडल्ट मॉडल बन चुकी हैं. ओनली फैंस पर दोनों बहनें डबल डी नाम से फेसम हैं.
दोनों बहनें बताती हैं कि बचपन में लोग स्कूल में उनके लुक और बालों के रंग को लेकर ताना मारते थे. दरअसल, सफेद बाल और आईब्रो व आईलैशेज सफेद होने के कारण लोग उन्हें दादी कहकर चिढ़ाया करते थे. इससे बहनें इतनी डिप्रेशन में चली गईं कि उन्हें खुद के चेहरे से ही नफरत होने लगी थी. हालांकि, उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दी.
जुड़वां बहनों ने बताया कि स्कूल खत्म होने के बाद उन्होंने पहले डांस सीखा. फिर कोरोनाकाल के दौरान नौकरी छूटने के बाद उन्होंने ओनली फैंस से जुड़ गईं. जुड़वां बहनों का कहना है कि उन्होंने ब्रिटेन में अपनी सर्जरी पर एक करोड़ रुपए खर्च किए हैं. इन बहनों ने लिप सर्जरी से लेकर शरीर के तमाम हिस्सों पर प्लास्टिक सर्जरी कराई है. हालांकि, ये इससे भी संतुष्ट नहीं हैं. वे कुछ और सर्जरी कराना चाहती हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it