जरा हटके

सोशल मीडिया पर छाई है ये तीन बहनें, दिखती है एक जैसी

Bharti sahu
19 Nov 2021 9:54 AM GMT
सोशल मीडिया पर छाई है ये तीन बहनें, दिखती है एक जैसी
x
आपने जुड़वा लोगों की कई सारी कहानियां सुनी होंगी. हो सकता है आपने एक ही शक्ल के दो लोगों को देखा भी हो, लेकिन क्या आपने एक ही शक्ल के तीन लोगों के बारे में कभी सुना है?

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आपने जुड़वा लोगों की कई सारी कहानियां सुनी होंगी. हो सकता है आपने एक ही शक्ल के दो लोगों को देखा भी हो, लेकिन क्या आपने एक ही शक्ल के तीन लोगों के बारे में कभी सुना है? आज हम आपको एक ही शक्ल की तीन बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं.इन तीनों बहनों की शक्ल देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि कुदरत इतना बड़ा करिश्मा कैसे करता है! आप देखेंगे कि इन तीनों बहनों का चेहरा से लेकर कद-काठी सब एक समान है.

तीनों बहनें एक ही दिन पैदा हुई हैं. इनकी शक्ल-सूरत इतनी ज्यादा मिलती है कि इनके बॉयफ्रेंड भी इन्हें लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं. कई बार तो किसी और का बॉयफ्रेंड किसी और को अपनी गर्लफ्रेंड समझ लेता है. एक जैसी शक्ल होने के कारण तीनों को कई बार परेशानी का भी सामना करना पड़ता है.
तीनों हमशक्ल बहनें ब्रिटेन की रहने वाली हैं. 'डेली स्टार' की खबर के अनुसार, इन तीनों बहनों का नाम केले, सेरेना और एलिस टेरी है. दुनियाभर में तीनों बहने 'टेरी ट्रिपलेट्स' (Terry Triplets) के नाम से जानी जाती हैं.
टेरी ट्रिपलेट्स (Terry Triplets) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर इन तीनों का एक कॉमन अकाउंट है. जो टेरी ट्रिपलेट्स (Terry Triplets) के नाम से है. 'टेरी ट्रिपलेट्स' लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. ये ज्यादातर एक जैसे कपड़ों में अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं. इनका मेकअप और बालों का स्टाइल भी एक जैसा ही होता है.
इन तीनों बहनों के बीच की बॉन्डिंग काफी मजबूत है. ये बताती हैं कि तीनों का एक जैसा चेहरा उनके लिए कई तरह के चैलेंज लेकर आता है. सोशल मीडिया पर लड़के उनके चेहरों और खूबसूरती की तुलना करते हैं और कई बार उल्टे-सीधे कमेंट भी करते हैं. लेकिन उन्हें दुनियाभर के लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है. इससे वह काफी खुश हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta