जरा हटके

कोरोना से लड़ने के लिए इन बच्चों ने दिया जबरदस्त आइडिया, देखें वायरल वीडियो

Gulabi
7 Jun 2021 10:43 AM GMT
कोरोना से लड़ने के लिए इन बच्चों ने दिया जबरदस्त आइडिया, देखें वायरल वीडियो
x
बच्चों ने दिया जबरदस्त आइडिया

एक साल से अधिक समय से दुनिया भर में व्याप्त COVID-19 महामारी की वजह से स्कूल बंद हैं. सभी परीक्षाएं रद्द कर दी हैं. इसने निस्संदेह विश्व स्तर पर बच्चों की औपचारिक शिक्षा को प्रभावित किया है. जैसा कि भारत वर्तमान में महामारी की दूसरी लहर से लड़ रहा है, बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए जल्द ही ऑफ़लाइन कक्षाएं फिर से शुरू होने के कोई आसार दिखाई नहीं दे रहे हैं. इन सबके बीच दो बच्चों का COVID के खिलाफ लड़ाई के लिए बलिदान के बारे में बोलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दो आप देख सकते हैं कि दो क्यूट से बच्चे दिखाई दे रहे हैं. उनमें से पहला बच्चा कहता है अगर कोरोना से लड़ने के लिए हमारी पढ़ाई कुर्बान करनी पड़ जाए तो मोदी जी हम तैयार हैं.


वहीं दूसरा बच्चा कहता है कि अगर 7 साल भी स्कूल बंद करना पड़े तो ये बलिदान हम देंगे. इन बच्चों के बलिदान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. दोनों बच्चों के लोटपोट कर देने वाले ये डायलॉग सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

देखें वीडियो:


बच्चों द्वारा शब्दों के चुनाव के लिए प्रफुल्लित करने वाले वीडियो को नेटिज़न्स से बहुत प्यार मिल रहा है. बच्चों के इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,'क्या बात कही है? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,'छोटे की एक्टिंग तो देखो लास्ट में..वहीं एक और यूजर ने कहा ये तो कोरोना वोर्रियर है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta