जरा हटके

पार्टी को लेकर दोस्तों के बीच हुई माथापच्ची, ये वीडियो देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप अपनी हंसी

Mahima Marko
27 Sep 2021 1:30 PM GMT
पार्टी को लेकर दोस्तों के बीच हुई माथापच्ची,  ये वीडियो देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप अपनी हंसी
x
सोशल मीडिया की दुनिया में प्रैंक से जुड़े वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया की दुनिया में प्रैंक से जुड़े वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यही वजह है कि प्रैंक वीडियो बनाने का चलन काफी बढ़ गया है. इनमें कुछ इतने गजब के होते हैं कि उन्हें देखने के बाद आप उसे दोस्तों के बीच शेयर करना पसंद करते हैं. वहीं, कुछ ऐसे होते हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाते हैं. तो कई गुदगुदाने और हंसाने वाले होते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही प्रैंक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. हाल ही के दिनों में भी कुछ ऐसा ही सामने आया जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

अक्सर आपने देखा होगा कि दोस्तों के बीच पार्टी को लेकर काफी माथापच्ची होती है. ऐसे में कई बार लोग पार्टी से बचने के लिए तरह-तरह बहाने बनाते हैं या कुछ ऐसा कर जाते हैं की पार्टी मांगने वाला ही शरमा जाए. इन दिनों भी कुछ ऐसा ही सामने आया है. जिसमें दो के साथ ऐसा कुछ होता है कि हंसी नहीं रुकेगी.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो दोस्त आपस में बात कर रहे होते हैं तभी उनके सोफे के नीचे रखा बम फट जाता है. इससे घर दोस्त दो फीट तक हवा में उछल जाते हैं, फिर बम फटने के बाद बाकी दोस्त हंसने लगते हैं. इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि पार्टी का आयोजन करने वाले ने अपने दोस्त को घर पर बुलाकर उनके साथ ऐसा मजाक किया होगा.

ये देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर इस प्रैंक वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स भी किए. एक यूजर ने लिखा, ' सभी के दोस्त ऐसे ही होते हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये दोस्त कभी नहीं सुधरने वाले.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए.

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर hepgul5 नाम के यूजर ने अपने पेज पर शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वैसे आपको ये मजाक कैसा लगा कमेंट करके हमें जरूर बताएं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta