जरा हटके

युवक ने किया खतरनाक स्टंट, 180 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती कार के बाहर लेटा, वीडियो में देखिए पूरा मंजर

Rounak
5 Sep 2021 7:26 AM GMT
युवक ने किया खतरनाक स्टंट, 180 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती कार के बाहर लेटा, वीडियो में देखिए पूरा मंजर
x
लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं.

एक रूसी इन्फ्लुएंसर (Influencer) ने सड़क पर कार के साथ ऐसा करतब दिखाया कि लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं. हालांकि, उसकी इस हरकत ने उसे मुश्किल में डाल दिया. बीच सड़क कार से खतरनाक स्टंट करने का वीडियो (Car Stunt Video) सामने आने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है. आइए जानते हैं पूरा मामला..

दरअसल, रूसी इन्फ्लुएंसर डेनिल मायसनिकोव का तेज रफ्तार कार में खतरनाक स्टंट का वीडियो सामने आया है. सड़क पर करीब 180 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती कार (Chevrolet Camaro) में डेनिल अंदर नहीं बैठा था.
वह तेज रफ्तार से दौड़ती कार में बाहर लेटा हुआ था. इसके लिए उसने टेप और रस्सी का सहारा लिया था. टेप के सहारे उसने अपने पूरे शरीर को कार के बाहरी हिस्से से बांध रखा था.
एक तरफ कार हवा से बातें कर रही थी, वहीं दूसरी तरफ कार की बॉडी पर डेनिल बाहर की ओर लेटा हुआ था. इस वीडियो को रूसी इन्फ्लुएंसर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.
इंस्टाग्राम पर डेनिल के करीब 8 लाख फॉलोअर्स हैं. वीडियो को अपलोड किए जाने के बाद से इसे अब तक करीब ढाई लाख लोग देख चुके हैं.
वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डेनिल कार में खुद को टेप से बंधवा रहा है. उसने अपने दोस्तों को सड़क पर 112 मील प्रति घंटे की गति से गाड़ी चलाने को कहा.
हालांकि, यातायात सुरक्षा अधिकारियों को जैसे इस वीडियो के बारे में पता चला उन्होंने घटना की जांच शुरू कर दी. वीडियो में डेनिल पीले रंग की Chevrolet Camaro कार के बाहर रस्सी और टेप से बंधा दिखाई दे रहा है.
वीडियो में नजर आ रहा है कार को कोई और चला रहा है और बाहर डेनिल लेटा हुआ है. दूसरे लोग अलग-अलग एंगल से इसे फिल्मा रहे हैं. फिलहाल आप सभी से गुजारिश है कि ऐसे खतरनाक स्टंट आप कभी मत ट्राई करें.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta