जरा हटके

दुनिया की सबसे महंगी मिठाई, 16 हजार रुपये प्रति किलो है कीमत

Tulsi Rao
9 Jan 2022 6:11 AM GMT
दुनिया की सबसे महंगी मिठाई, 16 हजार रुपये प्रति किलो है कीमत
x
वीडियो काफी तहलका मचा रहा है. इसे अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि करोड़ों लोगों ने वीडियो को देख लिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Sweet made of Gold: मिठाई (Sweet) हम सभी को पसंद होती है. मिठाई खाने के शौकीन लोग अलग-अलग तरह की मिठाइयां पसंद करते हैं. कुछ लोगों को मिठाई इतनी पसंद होती है कि वह महंगी से महंगी मिठाई खाने से पहले एक बार भी नहीं सोचते. यहां तक कि चाहे फिर उन्हें उस मिठाई के ल‍िए सामान्य से ज्यादा पैसे ही क्‍यों न खर्च करने पड़े.

सामने आई दुनिया की सबसे महंगी मिठाई
आज हम आपको एक ऐसी मिठाई मिठाई के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे खरीदने कसे पहले अमीरों को भी सौ बार सोचना पड़ेगा. यह मिठाई इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, इस मिठाई का स्वाद लेना हर इंसान के बस की बात नहीं है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस मिठाई की कीमत 16 हजार रुपये प्रति किलोग्राम है.
इसकी कीमत से ही आप इस मिठाई की खासियत का अंदाजा लगा सकते हैं. इस मिठाई का नाम 'गोल्ड प्लेटेड' (Gold Plated) है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकानदार सोने से इस मिठाई को तैयार करता है. वह इसको तैयार करने के बाद इसके ऊपर केसर रखता है. यह इसकी कीमत के साथ-साथ इसकी खूबसूरती भी बढ़ा देता है. देखें वीडियो-
16 हजार रुपये प्रति किलोग्राम है कीमत

इस मिठाई को केसर से सजाने के बाद छोटे-छोटे टुकड़ों में करके दिया जाता है. 16 हजार रुपये प्रति किलोग्राम वाली इस मिठाई के बारे में सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर oye.foodieee नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो काफी तहलका मचा रहा है. इसे अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि करोड़ों लोगों ने वीडियो को देख लिया है.
इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने मिठाई की कीमत को लेकर कमेंट किया, 'कीमत चाहे जितनी भी हो, लेकिन मिठाई देखने में बहुत ही शानदार है. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इसे खाने से अच्छा है कि गुड़ खाकर ही संतोष कर लिया जाए.' इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स मिठाई वाले वीडियो पर हैरानी भरा ईमोजी पोस्ट कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta