जरा हटके

बिल्डिंग के बाहर काम कर रहे थे मजदूर, महिला ने गुस्से में काट दी उनकी रस्सियां

Rani Sahu
28 Oct 2021 9:05 AM GMT
बिल्डिंग के बाहर काम कर रहे थे मजदूर, महिला ने गुस्से में काट दी उनकी रस्सियां
x
इंटरनेट की दुनिया में आए दिनों कोई न कोई खबर ऐसी आती ही रहती है

इंटरनेट की दुनिया में आए दिनों कोई न कोई खबर ऐसी आती ही रहती है, जिसके बारे में सुन हर कोई हैरान रह जाता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही खबर सुर्खियां बटोर रही है, दरअसल एक महिला ने गुस्से में बिल्डिंग के बाहर लटके हुए दो पेंटरों की रस्सी इसलिए काट दी, क्योंकि उन्होंने बताया नहीं कि वह उस रोज काम करने वाले हैं. इसके साथ ही महिला ने उन्हें 26वें मंजिल के ऊपर ही लटका हुआ छोड़ दिया.

सोशल मीडिया पर जो खबर वायरल हो रही है, उसमें बताया जा रहा है कि रस्सी से लटके हुए दो पेंटर्स को 26वीं मंजिल के निवासियों द्वारा खिड़की खोलने और उन्हें अंदर जाने के लिए कहते हुए दिखाया गया है. पेंटर सॉन्ग ने थाई मीडिया को बताया कि उसने और उसके दो दोस्त इमारत में आई दरार की मरम्मत के लिए आए थे. लेकिन उनके साथ ऐसा वाकया घटा, जिसके बारे में उन्होंने सपने में भी सोचा नहीं था.
हालांकि महिला ने रस्सी किस वजह से काटी, इस बारे में कुछ पुख्ता नहीं कहा जा सकता. वहीं मीडिया ने बताया कि वह बुरी तरह से झल्ला गई थी, जब वर्कर उसके कमरे के बाहर दिखाई दिए. क्योंकि महिला को पहले नहीं बताया गया था कि वे किस दिन काम करने वाले हैं. महिला ने पहले तो खुद को जिम्मेदार मानने से इनकार किया, लेकिन पुलिस ने टूटी हुई रस्सी के फिंगरप्रिंट और डीएनए को जांच के लिए भेज दिया.
इस मामले की मुख्य आरोपी महिला और उसके वकील थाने में पेश हुए. पुलिस द्वारा उसे सीसीटीवी फुटेज और फोरेंसिक सबूत दिखाए गए. मगर फिर भी उसने वर्कर्स को मारने के किसी भी इरादे से इनकार किया. पुलिस 15 दिनों के भीतर अदालत में अभियोग दायर करेगी. हत्या के प्रयास के आरोप में दोषी पाए जाने पर उसे 20 साल तक की जेल हो सकती है. फिलहाल ये मामला हर जगह छाया हुआ है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta