जरा हटके

16 घंटे पानी में रही महिला, लगातार नहाती रही, उसके बाद जो हुआ...

jantaserishta.com
26 May 2021 8:19 AM GMT
16 घंटे पानी में रही महिला, लगातार नहाती रही, उसके बाद जो हुआ...
x

DEMO PIC

अजीबोगरीब हादसा हुआ कि उसे सोशल मीडिया पर लोगों से मदद मांगनी पड़ गई.

ब्रिटेन में एक महिला के साथ ऐसा अजीबोगरीब हादसा हुआ कि उसे सोशल मीडिया पर लोगों से मदद मांगनी पड़ गई. डेना नाम की इस महिला ने टिकटॉक पर वीडियो डालकर लोगों से मदद की गुहार लगाई है. डेना ने कहा कि 16 घंटे पानी में बिताने के बाद दरअसल उनके साथ ऐसी समस्या पेश आई है.

टिकटॉक पर काफी एक्टिव डेना के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. उन्होंने इस वीडियो में कहा- जब आप दुर्घटनावश 16 घंटे पानी के अंदर बिता देते हैं तो आपके पैरों के हालात ऐसे हो जाते हैं. मैं इन्हें देखकर काफी नर्वस महसूस कर रही हूं. क्या कोई इसका इलाज बता सकता है?
डेना के पैर में काफी झुर्रियों को देखा जा सकता है. डेना ने कहा कि सिर्फ झुर्रियां ही नहीं बल्कि उनका पैर भी ग्रे रंग का हो चुका है. कई लोग जहां उनके पैरों को देखकर काफी चिंतित दिखे और अपनी तरफ से राय देने लगे. एक शख्स का कहना था कि हीट पैक्स को 5-5 मिनटों के अंतराल में पैरों पर लगाकर उन्हें सामान्य बनाया जा सकता है.
इस महिला ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो आखिर कैसे 16 घंटों तक पानी में रहीं. इसके चलते कई लोगों ने कमेंट्स कर उनसे इस बारे में पूछा. एक शख्स का कहना था कि इंसान 9 घंटों तक सो सकता है लेकिन आखिर 16 घंटों तक कैसे पानी में रह सकता है. एक शख्स का कहना था कि पानी 1 घंटे बाद काफी ठंडा हो जाता है, फिर ये महिला इतने घंटों तक कैसे पानी में रहीं?
हालांकि इस महिला ने अब तक राज रखा हुआ है कि कैसे वो सोलह घंटों तक पानी में रहीं. हेल्थलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, कई घंटों तक पानी में रहने से ट्रेंच फुट नाम की गंभीर कंडीशन भी हो सकती है. इस कंडीशन में पैरों में ब्लड सर्कुलेशन खत्म हो सकता है और नर्व फंक्शन प्रभावित हो सकता है और अगर इसका इलाज ना किया जाए तो फफोले, गैंग्रीन और अल्सर जैसी समस्या भी हो सकती है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta