जरा हटके

चिंपैंजी को अपना दिल दे बैठी महिला, देखते ही एक-दूसरे को देने लगते थे Kiss

Tulsi Rao
28 Jan 2022 8:56 AM GMT
चिंपैंजी को अपना दिल दे बैठी महिला, देखते ही एक-दूसरे को देने लगते थे Kiss
x
इसका नतीजा यह हुआ कि आखिरकार दोनों को अलग करने की नौबत आ गई और चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने महिला का आना बैन कर दिया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Woman Loves Chimpanzee: बेल्जियम से एक बहुत ही हैरान करने वाला सामने आया है. यहां एक महिला एक चिंपैंजी के प्रेम में इतनी दीवानी हो गई कि उसके साथ प्रेमी-प्रेमिका वाला रिश्ता बना लिया. इसका नतीजा यह हुआ कि आखिरकार दोनों को अलग करने की नौबत आ गई और चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने महिला का आना बैन कर दिया

चिंपैंजी के प्यार में दीवानी महिला
डेली स्टार की खबर के अनुसार, बेल्जियम के एंटवर्प जू (Antwerp Zoo, Belgium) में एक चिंपैंजी रहता है. इस जू में एडी टिमरमेन्स (Adie Timmermans) नामक महिला चिंपैंजी से मिलने आती थी. चिंपैंजी से मिलते-मिलते महिला को उससे प्यार हो गया. इसके बाद वह चिंपैंजी से मिलने हर हफ्ते आने लगी. बताया जा रहा है कि महिला पिछले 4 सालों से हर हफ्ते चिंपैंजी से मिलने आती थी और धीरे-धीरे 38 साल के चिंपैंजी से प्यार कर बैठी.
रिपोर्ट के अनुसार, चिंपैंजी भी महिला के प्यार में पड़ गया था. इसके बाद जब भी महिला जू के पास आती थी, वैसे ही चिंपैंजी अपने साथियों को छोड़कर उसके पास आ जाता था. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को फ्लाइंग किस करने लगते थे. पिछले कई हफ्तों से यह सिलसिला चलता रहा था. हालांकि अब महिला को जू में आने से रोक दिया गया है.
इस वजह से महिला को रोका गया
इस बात से महिला बहुत नाराज हो गई. फिर उसने अपनी आवाज उठाने के लिए मीडिया का सहारा लिया, हालांकि जू कर्मियों ने कहा कि यह फैसला चिंपैंजी की भलाई के लिए लिया गया है. महिला के अनुसार, वह चिंपैंजी से दिलो-जान से प्यार करती है. चिंपैंजी भी उससे काफी ज्यादा प्यार करता है. जबकि जू के कर्मचारियों का कहना है कि चिंपैंजी इंसानों के अधिक करीब हो जाते हैं तो उनके साथी चिंपैंजी उन्हें अपने से दूर कर देते हैं. जिससे वह अलग-थलग पड़ जाते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta