जरा हटके

बारिश में भीगते हुए बस स्टॉप पर खड़ी थी महिला, फिर कार से उतर कर शख्स ने किया ऐसा काम, जीत लिया सबका दिल

Gulabi
17 April 2021 8:50 AM GMT
बारिश में भीगते हुए बस स्टॉप पर खड़ी थी महिला, फिर कार से उतर कर शख्स ने किया ऐसा काम, जीत लिया सबका दिल
x
सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो हमारा दिल जीत लेते हैं

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो हमारा दिल जीत लेते हैं. कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हम इमोशनल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा. इस वीडियो में दिखाया गया है कि बारिश में भीगते हुए एक महिला बस स्टॉप पर खड़ी बस का इंतजार कर रही है, तभी रास्ते से जा रहे एक शख्स की नजर उस महिला पर पड़ती है और वह अपनी गाड़ी से उतरकर महिला को अपना छाता देता है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये टिकटॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर Nextdoor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "शर्त लगा लो वह कभी नहीं भूलेगी." इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी गाड़ी से उतरकर बारिश में बस स्टॉप पर भीगते हुए खड़ी एक महिला को अपना छाता देकर आता है. ये वीडियो वाकई दिल जीत लेने वाला है.

लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और छाता देने वाले इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "इस दुनिया में अब भी अच्छे लोग मिल जाते हैं."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta