जरा हटके

महिला कर रही थी पूजा तभी मंदिर के सामने कुत्ते ने झुकाया सिर, VIDEO बेहद ही दिल छू लेने वाला

Triveni
31 May 2021 3:25 AM GMT
महिला कर रही थी पूजा तभी मंदिर के सामने कुत्ते ने झुकाया सिर, VIDEO बेहद ही दिल छू लेने वाला
x
इंसान हो या फिर जानवर यदि उन्हें सही-गलत चीजों की पहचान हो जाती है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंसान हो या फिर जानवर यदि उन्हें सही-गलत चीजों की पहचान हो जाती है तो वह अपनी सद्बुद्धि का इस्तेमाल करते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रही वीडियो में देखने को मिली. जिसमें देखा जा सकता है कि घर के मंदिर में पूजा करने वाली महिला को देखकर उसके पास खड़े दो कुत्ते अपना शीश झुका लेते हैं. इतना ही नहीं, महिला के साथ चुपचाप पूजा में शामिल होकर बैठ जाते हैं.

मंदिर के सामने कुत्ते ने झुकाया सिर
वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा कि आखिर कुत्ते को ऐसी क्या समझ कि मंदिर के सामने सिर झुकाकर बैठ जाएगा. फिलहाल, लेब्राडॉर कुत्ते को इसकी ट्रेनिंग दी जा सकती है. घर में मौजूद लोगों ने इसे ऐसी ही ट्रेनिंग दी होगी. वायरल होने वाले वीडियो में यह कैप्शन में लिखा है कि मंदिर के सामने महिला स्टूल पर इसलिए बैठी हैं, क्योंकि नीचे बैठने में तकलीफ है.

वीडियो बेहद ही दिल छू लेने वाला
बताते चले कि इससे पहले कुछ ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें देसी अंदाज में वह मराठी में पूजा कर रही होती है और उनके आस-पास दो कुत्ते बैठे होते हैं. दोनों ही कुत्तों की वफादारी और समझदारी देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा. जैसे ही प्रार्थना खत्म होती है और वह खाने के लिए हामी भरती है, उसके बाद दोनों ही खाने के लिए आगे बढ़ जाते हैं. यह वीडियो भी बेहद ही दिल छू लेने वाला है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta