जरा हटके

महिला ने इस तरीके से सिखाया सबक, खाना खाने के दौरान फोन देखने में बिजी था शख्स, फिर...

Triveni
25 May 2021 1:46 AM GMT
महिला ने इस तरीके से सिखाया सबक, खाना खाने के दौरान फोन देखने में बिजी था शख्स, फिर...
x
कई लोग ऐसे हैं, जिन्हें मोबाइल फोन का बड़ा शौक है. जब भी उन्हें मौका मिलता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कई लोग ऐसे हैं, जिन्हें मोबाइल फोन का बड़ा शौक है. जब भी उन्हें मौका मिलता है फोन छेड़ने लगते हैं. कई लोग तो इस आदत से इतने परेशान हो जाते हैं कि उनहें काफी कुछ सुना देते हैं. इसके बावजूद उनपर कोई असर नहीं पड़ता है. एक शख्स के ऊपर फोन देखने का कुछ ऐसा ही जुनून सवार था. लेकिन, उसके साथ एक महिला ने जो किया उसके बारे में जानकर दंग रह जाएंगे. हो सकता है कई लोगों को इस वीडियो को देखने के बाद बड़ी सीख मिल जाए.

आपके आस-पास भी कई ऐसे लोग होंगे, जिन्हें हमेशा फोन देखने की लत हो. कई बार तो फोन को लेकर मां-बाप अपने बच्चे से काफी परेशान हो जाते हैं. खाना खाने से लेकर सोने तक कुछ लोग फोन चलाते रहते हैं. वीडियो में एक शख्स भी कुछ ऐसा ही कर रहा था. लेकिन, उसको ऐसी सबक मिली कि हो सकता है वह जिंदगीभर अब ऐसा काम नहीं करे. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह खाना खाते हुए एक शख्स फोने देखने में बिजी था. लेकिन, तभी एक महिला पीछे से आती है और उसके मुंह पर फोन के साथ जबरदस्ती टेप चिपका देती है. तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें…
बेहद मजेदार है वीडियो
वीडियो देखकर यकीनन आपको भी मजा आया होगा. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को तीन हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इस लगातार मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta