जरा हटके

महिला ने मगरमच्छ को दिखाया चप्पल...फिर जो हुआ...देखें VIDEO

Bharti sahu
18 Nov 2021 8:01 AM GMT
महिला ने मगरमच्छ को दिखाया चप्पल...फिर जो हुआ...देखें VIDEO
x
सोचिए अगर आप एक नदी के किनारे पर खड़े हैं और आपको एक मगरमच्छ दिखाई देता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सोचिए अगर आप एक नदी के किनारे पर खड़े हैं और आपको एक मगरमच्छ दिखाई देता है जो कुछ ही फीट की दूरी पर आपका पीछा कर रहा है. क्या आप भाग जाएंगे या मगरमच्छ का सामना करेंगे? खैर, हममें से ज्यादातर लोग अपनी चप्पलों से मगरमच्छ को भगाने के बारे में नहीं सोचेंगे. लेकिन एक महिला ने ऐसा ही करने का फैसला किया. महिला और मगरमच्छ के बीच मुठभेड़ का एक वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि महिला अपने कुत्ते के साथ नदी के किनारे खड़ी है. फिर हम देखते हैं कि एक मगरमच्छ नदी के किनारे घुमते हुए उसके पास आने लगा. लेकिन उसके बाद जो हुआ वो आपको हैरानी में डाल देगा.

महिला ने मगरमच्छ को चप्पल दिखाकर भगाया
मगरमच्छ से डरकर भागने के बजाय महिला वहीं खड़ी हो जाती है और अपनी चप्पल उतारती है. इसके बाद वह चप्पल को अपने हाथ पर पीटने लगती है. जैसे-जैसे मगरमच्छ महिला के करीब आने लगता है तो महिला पीछे हटने के बजाए चप्पल लेकर आगे बढ़ती है. फिर महिला चप्पल मगरमच्छ की तरफ फेंकने का इशारा करने लगती है. इतना ही नहीं, वह मगरमच्छ को चप्पल मारने के नाटक भी करती है. सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि महिला को ऐसी हरकत करते हुए देख मगरमच्छ दबे पांव वहां से फरार हो गया.
सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक
सोशल मीडिया पर यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग अपना पेट पकड़कर हंस रहे हैं. इस वीडियो को इंटरनेट पर कई लोगों ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, 'हर कोई जानता है कि जब मां चप्पल उतारती है तो इसका क्या मतलब होता है.' इतना ही नहीं, लोग मजे से वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'मुझे आश्चर्य है कि कितने लोगों को एहसास हुआ कि महिला ने पास में खड़े छोटे कुत्ते की जान बचाई.' इस वीडियो को यूट्यूब पर euronews ने शेयर किया है. हालांकि, यूरो न्यूज ने Lyndon Anlezark को वीडियो क्रेडिट दिया है





Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story