जरा हटके

स्कूटी का कवर नोचनें पर महिला ने 6 कुत्तों को जहर देकर उतरा मौत के घाट

Chandravati Verma
2 Jun 2021 6:24 PM GMT
स्कूटी का कवर नोचनें पर महिला ने 6 कुत्तों को जहर देकर उतरा मौत के घाट
x
ओडिशा में एक महिला ने सिर्फ इसलिए इलाके के सभी आवारा कुत्तों को मौत के घाट उतार दिया

ओडिशा में एक महिला ने सिर्फ इसलिए इलाके के सभी आवारा कुत्तों को मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि कुत्तों ने उसकी स्कूटी का कवर नोच दिया था. ये घटना 6 दिन पुरानी है, लेकिन मेनका गांधी के दखल से बाद दर्ज हुई एफआईआर के बाद मीडिया की सुर्खियों में आई है.

29 मई को कालोनी के लोगों ने की थी शिकायत
जानकारी के मुताबिक, 29 मई को कॉलोनी में रहने वाले कुछ लोगों ने पीपल फॉर एनिमल्स नाम की संस्था से एक महिला की शिकायत की थी. कॉलोनी वालों का आरोप था कि कुछ दिन पहले कुछ आवारा कुत्तों ने उसकी गाड़ी की सीट फाड़ दी थी, जिससे महिला नाराज थी. कॉलोनी वालों ने ही महिला पर कुत्तों को जहर देकर मारने का आरोप लगाया था.
संबलपुर का है मामला
जानकारी के अनुसार संबलपुर के जागृति विहार में 6 आवारा कुत्तों को जहर देकर मार दिया गया. इस जानकारी के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर महिला के खिलाफ लोगों का आक्रोश उमड़ पड़ा. जानकारी के मुताबिक महिला ने पहले आवारा कुत्तों के बारे में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई की. इसके बाद ये कुत्ते मृत पाए गए.
मेनका गांधी के दखल के बाद मामला दर्ज
लोकसभा सांसद एवं पीपुल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की अध्यक्ष मेनका गांधी ने ओडिशा के संबलपुर जिले में हुए 6 कुत्तों की जहर देकर हत्या करने के मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. उन्होंने पुलिस अधीक्षक बी गंगाधर लोचन पांडा से महिला के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया. जिसके बाद महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta