जरा हटके

महिला ने एक सेकेंड्स में बदली अपना रंग-रूप, लोग बोले- 'छलिया'

Rani Sahu
6 Jan 2022 2:59 PM GMT
महिला ने एक सेकेंड्स में बदली अपना रंग-रूप, लोग बोले- छलिया
x
अगर मुंह में एक भी दांत नहीं बचे तो क्या हुआ

अगर मुंह में एक भी दांत नहीं बचे तो क्या हुआ. आत्मविश्वास बनाए रखिए. फ़ेमस TikToker एलिसिया ने नए साल पर यही संदेश देने की कोशिश की है. न्यूयॉर्क (New York, USA) की रहने वाली एलिसिया (Alicia) के 2.7 मिलियन फॉलोअर हैं. वो अपने स्टाइलिश लुक, ग्लैमर और मेकअप के लिए जानी जाती है. बावजूद इसके उन्होंने अपना बिना दांतों का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बिल्कुल भी वैसी नज़र नहीं आ रही थी जैसा उनके फैंस ने उन्हें हमेशा देखा है और पसंद करते हैं. हालांकि उनके बैड लुक वीडियो को भी उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया और उनकी हिम्मत की सराहना की.

नए साल का स्वागत हर किसी ने अलग-अलग तरह से किया. कई लोगों ने लाइफ के कुछ नए गोल सेट किए तो कुछ लोगों ने ऐसा चैलेंज लिया जिसे एक्सेप्ट करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता. एलिसिया (Alicia) उनमें से एक हैं.
ढलती खूबसूरती में भी कायम है कॉन्फ़िडेंस
प्रिंसेस ग्लिटर हेड (Princess Glitter Head) और टूथलेस प्रिंसेस (Toothless Princess). जी हां टिकटॉक पर इसी नाम से जानते है लोग एलिसिया को. आपको बता दे की टिकटॉक (Tiktok) पर एलिसिया (Alicia) के 2.7 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं. उनका ये नया वीडियो उनकी खूबसूरती और ग्लैमर को दिखाने के लिए नहीं बल्कि उनके मिनी डेंटल इंप्लांट की है. साथ ही उन्होंने अपना एहसास भी साझा किया कि कैसे उनके दांतों ने एक-एक कर उनका साथ छोड़ना शुरु किया और उन्हें मजबूरन कई बार डेंटल इंप्लांट्स का सहारा लेना पड़ा.
बैड, बोल्ड, ब्रेव, ब्यूटीफुल नए साल का नया मंत्रा
नए साल पर एलिसिया ने जो वीडियो शेयर किया उसमे वो गंदे बिखरे बाल, गंदे कपड़ों के साथ पहले अपनी बद्सूरती फिर एक ही झटके में अपनी बदली हुई ब्यूटीफुल इमेज सबके सामने रखती हैं. संदेश साफ है कि आपका बहरुपियापन, मेकअप सब छलावा है. लोगों की नज़र में बुरा बनने के डर से अपनी सच्चाई से नहीं भागा जा सकता. प्रेगनेंसी के दौरान एलिसिया के दांत खराब होने लगे और धीरे-धीरे गिर गए. उन्होंने बताया कि मै डरती थी की लोग अब मुझे नापसंद करने लगेंगे, पति अलग हो जाएगा, लेकिन यकीन मानिए कम उम्र में भी अगर दांत की समस्या आने लगे तो डेंचर से डरने की ज़रूरत नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta