जरा हटके

गुस्सा होकर मायके चली गई पत्नी, फिर पति ने किया कुछ ऐसा की थाने में गुजारनी पड़ी रात

Gulabi
9 Jun 2021 11:21 AM GMT
गुस्सा होकर मायके चली गई पत्नी, फिर पति ने किया कुछ ऐसा की थाने में गुजारनी पड़ी रात
x
पति-पत्नी के बीच प्रेम की कई कहानियां आपने सुनी होंगी तथा पति-पत्नी के बीच अगाध प्रेम को देखा भी होगा

Husband Wife Story : पति-पत्नी के बीच प्रेम की कई कहानियां आपने सुनी होंगी तथा पति-पत्नी के बीच अगाध प्रेम को देखा भी होगा. ऐसा ही एक मामला पूर्णिया में देखने को मिला जब पत्नी के मायके जाने से परेशान पति ने करीब 500 किलोमीटर की दूरी स्कूटी से नाप दी. इस दौरान उसे थाने में रात भी गुजारनी पड़ी. यह मामला बिहार के पूर्णिया जिले का हैं. पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के संदीप कुमार की शादी दो वर्ष पहले हुई थी. पत्नी के मायके जाने के बाद वह इस कदर नाराज हुआ कि स्कूटी चला कर 495 किलोमीटर दूर पूर्णिया पहुंच गया.

गुस्सा होकर मायके चली गई पत्नी
पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि शनिवार की रात उसे असामाजिक तत्वों के परेशान होने के कारण खजांची हाट (केहाट) सहायक थाना में आकर शरण लेनी पड़ी. केहाट के थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि बकौल संदीप कुमार अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है, अचानक उसकी पत्नी मायके चली गई. काफी प्रयास के बाद भी वो जब नहीं आई तब वह खुद ही उससे मिलने मायके जाने का निश्चय किया.
पति स्कूटी चलाकर पहुंचा 495 KM दूर
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने जब उससे पहचान पत्र की मांग की तो वो नहीं दिखा सका. पुलिस ने पहचान को लेकर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला स्थित पटेरिया फाजिल नगर थाना पुलिस से संपर्क साधा. संदीप के पिता ने पूर्णिया पुलिस से उन्हें थाने में ही रखने की गुजारिश की. थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि संदीप कुमार के पिता बृज बिहारी सिंह कुशीनगर से फोन कर बताया कि संदीप परेशान है.
थाने में गुजारनी पड़ी रात
उनके पिता बृज बिहारी सिंह ने बताया कि संदीप पत्नी के मायके जाने के बाद काफी परेशान रहने लगा था. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर उसके लापता होने की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी. परिजनों ने पूर्णिया से ही संदीप की बात उसकी पत्नी से कराई और फिर पत्नी ने लौटने की हामी भरी. थाना प्रभारी ने बताया कि संदीप का पूर्णिया से कोई संबंध नहीं वे बस भटकते यहां पहुंच गए थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta