जरा हटके

टैरंटुला नाम की मकड़ी का वीडियो हुआ वायरल... शख्स के मुंह से निकलती आई नजर... देखें VIDEO

Bharti sahu
31 Oct 2021 10:15 AM GMT
टैरंटुला नाम की मकड़ी का वीडियो हुआ वायरल... शख्स के मुंह से निकलती आई नजर... देखें VIDEO
x
इस दुनिया में कुछ लोगों को मकड़ियों से इतना डर लगता है कि उसे देखते ही चीखने-चिल्लाने लगते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इस दुनिया में कुछ लोगों को मकड़ियों से इतना डर लगता है कि उसे देखते ही चीखने-चिल्लाने लगते हैं. कई तो ऐसे भी होते हैं, जो कमरे में मकड़ी होने की वजह से अंदर नहीं जा पाते. इन दिनों सोशल मीडिया पर टैरंटुला नाम की एक मकड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद किसी की भी धड़कन बढ़ जाए. वीडियो में मकड़ी एक शख्स के मुंह से निकलती हुई दिखाई देती है. यह वीडियो न केवल डरावना है, बल्कि खतरनाक भी है.

बता दें कि अमेरिका के जे ब्रुअर एक चिड़ियाघर के मालिक हैं. उन्होंने हैलोवीन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट jayprehistoricpets पर टैरंटुला मकड़ी का एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो गया है. जे ब्रुअर ने कैप्शन में लिखा है, यहां चीजें थोड़ी अजीब हो रही हैं, क्योंकि हैलोवीन करीब है. वायरल वीडियो की शुरुआत में जे ब्रुअर अपने जू में कहीं खड़े नजर आते हैं. इसके कुछ ही सेकंड बाद उनके मुंह से एक बड़ी से मकड़ी निकलते हुए दिखती है. इस दौरान जे ब्रुअर के एक्सप्रेशन्स बताते हैं कि उन्हें इस मकड़ी का जरा भी डर नहीं है.
कुछ ही सेकंड का ये वीडियो काफी खतरनाक और डरावना लग रहा है. लेकिन इसके बाद भी लोग इसे देख रहे हैं. इंस्टाग्राम पर 4 दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को लगभग 1 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मैंने चीन में कई मकड़ियां खाई हैं, लेकिन इसे पहली बार देख रहा हूं. वहीं, दूसरे यूजर ने हैरान होकर कमेंट में पूछा है कि अगर यह मकड़ी वापस अंदर चली गई होती, तो क्या होता. वहीं, एक अन्य यूजर ने मैन वर्सेस वाइल्ड के बियर ग्रिल्स की चुटकी लेते हुए कमेंट किया है, इस वीडियो को देखने के बाद उन्होंने गिव अप कर दिया है.बता दें कि विदेशों में 31 अक्टूबर को हैलोवीन मनाया जाता है. इस दौरान लोग डरावने अंदाज में खुद को तैयार कर फोटोशूट कराते हैं. पश्चिमी देशों में हैलोवीन त्योहार पूर्वजों को याद करने के लिए मनाया जाता है.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta