जरा हटके

स्टंट करने के चक्कर में तोड़ दिया बेचारे का गले, लोग बोले- 'निकल गई हीरोपंती'

Rani Sahu
12 Jan 2022 4:09 PM GMT
स्टंट करने के चक्कर में तोड़ दिया बेचारे का गले, लोग बोले- निकल गई हीरोपंती
x
सोशल मीडिया (Social Media) के युग में स्टंट का क्रेज युवाओं में काफी देखने को मिलता है

सोशल मीडिया (Social Media) के युग में स्टंट का क्रेज युवाओं में काफी देखने को मिलता है. यहां आए दिन कोई ना कोई स्टंट करता हुआ दिख जाता है. इन वीडियोज को देखने के बाद जहां कई बार हैरानी होती है तो वहीं कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखने के बाद हमारी हंसी छूट जाती है. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आपको हंसी के साथ हैरानी तो जरूर होगी.

हम सभी जानते हैं कि स्टंट अगर पूरी तैयारी के साथ किया गया हो तो वो अच्छे से परफॉर्म हो जाता है. लेकिन अगर बिना तैयारी के किया गया तो काफी खतरनाक साबित भी हो सकता है. इन दिनों भी जो वीडियो सामने आया है उसमें हमे ऐसा ही कुछ देखने को मिला जहां बच्चे बिना सोचे-समझे एक ऐसा स्टंट करने की कोशिश कर रहे थे जो उनके लिए खतरनाक साबित हुआ और वो शायद ही दोबारा कभी इस तरीके के स्टंट के बारे में कभी सोचेंगे.
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपने सिर पर ईंट रखकर खड़ा है और तभी पीछे से उसका दोस्त फ्लाइंग किक मारकर उस ईंट को तोड़ना चाहता था लेकिन उसकी किक ईंट को ना लगकर उस बच्चे को लग जाती है. जिससे उसका दोस्त बुरी तरीके से घायल हो जाता है.
ये देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर मिक्स रिएक्शन देखने को मिला जहां कई यूजर्स को यह वीडियो काफी मजेदार लगा तो वहीं कई लोगों ने इस पर अपनी हैरानी दर्ज करवाई है. एक यूजर ने लिखा, ' ये बच्चे अगली बार स्टंट करने से पहले सौ बार सोचेंगे'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ' इन बच्चों को काफी चोट लगी होगी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, ' इस तरह का स्टंट हमेशा निगरानी में करना चाहिए वरना अंजाम काफी बुरा हो सकता है.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए.
इंस्टाग्राम पर पर इस वीडियो को memewalanews नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. वहीं, इस मजेदार वीडियो पर पांच हजार लाइक्स आए चुके है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta