अन्य

महिला का पर्स छीनकर भागा चोर, देखें फिर क्या हुआ?

Gulabi
23 Dec 2021 4:26 PM GMT
महिला का पर्स छीनकर भागा चोर, देखें फिर क्या हुआ?
x
मीडिया पर आप सभी अक्सर मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियोज देखते होंगे
सोशल मीडिया पर आप सभी अक्सर मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियोज देखते होंगे. आप सभी ने छीना-झपटी वाले वीडियोज भी काफी देखे होंगे. जब ऐसे इंसिडेंट देखने को मिलते हैं तो आप सभी ने देखा होगा कि वहां मौजूदा लोग शांत खड़े होते हैं और लोग तमाशा देखते रहते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते है जो ऐसे मौके पर फुर्ती और हिम्मत दिखाते हुए दूसरों का सामान चोरी होने से बचा लेते हैं. अब इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स एक बुजुर्ग महिला का पर्स छीनकर भाग रहा होता है, लेकिन वहां मौजूद एक शख्स आता है और उसे दौड़कर पकड़ लेता है. साथ ही शख्स चोर की जमकर पिटाई करता है.
ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ में लोग इसपर काफी कमेंटस कर रहे हैं. दरअसल वीडियो में दिख रहे शख्स को उसकी हिम्मत के लिए सम्मानित भी किया गया है. अब जब से वो सम्मानित किए गए हैं. तब से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा वे जिसके बाद फिर से सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा में आ गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना यूनाइटेड स्टेट के ओहायो की है. ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला शॉपिंग के लिए स्टोर गई थी, लेकिन तभी एक चोर उनका पर्स छीनकर भागने लगा. इसी दौरान एक 27 वर्षीय युवक बिना समय गंवाए उस चोर का पीछा करने उसे दबोच लेता है. यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस वीडियो पर लोग कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक चोर को पकड़ने वाले शख्स का नाम देशावन बताया जा रहा है. इस शख्स को बाद में नागरिकता अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है. फिर उस शख्स ने महिला के साथ एक तस्वीर भी ली. आप सभी को बता दें उनका ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को Fifty Shades of Whey नाम के पेज पर देख सकते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा- एक हीरो ने एक 87 वर्षीय महिला से पर्स छीनने वाले व्यक्ति का पीछा किया.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it