वीडियो

क्लास में टीचर को स्टूडेंट ने मारा थप्पड़, दी गाली और फिर फोन फेंककर चली गई; जानें पूरा मामला

Rani Sahu
23 Nov 2021 7:14 AM GMT
क्लास में टीचर को स्टूडेंट ने मारा थप्पड़, दी गाली और फिर फोन फेंककर चली गई; जानें पूरा मामला
x
क्लास में टीचर को स्टूडेंट ने मारा थप्पड़

कोरोनावायरस का कहर कम होने के साथ दुनियाभर में कई जगहों पर स्कूल खुल गए हैं. बच्चे स्कूल जाना शुरू कर दिए हैं, लेकिन कुछ जगहों पर ऐसी घटनाएं सुनने को मिल रही हैं, जिसके बारे में जानकर आप सिहर उठेंगे. अमेरिका के टेक्सास में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है. एक स्टूडेंट ने अपनी क्लास टीचर को जाकर थप्पड़ मार दिया, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले में स्कूल प्रशासन ने भी एक्शन लिया.

क्लास में टीचर को स्टूडेंट ने मारा थप्पड़
न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, टेक्सास के एक स्कूल में एक स्टूडेंट गुस्से में आकर क्लास टीचर पर जाकर बरस पड़ी. वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि गुस्सैल स्टूडेंट अपनी सीट से उठकर जाती है और अपनी मां को फोन करने के लिए टीचर के डेस्क पर जाती है. जब टीचर ने ऐसा करने के लिए मना किया उसने टीचर के हाथ पर थप्पड़ जड़ दिया. टीचर ने उसे क्लासरूम से बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन गुस्से से भरी स्टूडेंट ने एक ना सुनी.
छात्रा ने टीचर को 'नस्लीय' टिप्पणी भी कर डाली
छात्रा ने अपनी मां को फोन लगाया और फिर टीचर को लेकर 'नस्लीय' टिप्पणी भी कर डाली. इतना ही नहीं, आखिर में गुस्साई स्टूडेंट ने टीचर के ऊपर ही फोन को फेंक दिया और क्लास रूम से बाहर चली गई. इस दौरान टीचर बेहद ही शांत व्यवहार में नजर आईं. पूरी घटना के एक वीडियो क्लास की एक स्टूडेंट ने रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो वायरल होते हुए मामला तूल में आ गया.
वीडियो वायरल हुआ तो स्कूल प्रशासन हरकत में आई
बदतमीजी का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो स्कूल प्रशासन भी हरकत में आ गई. स्कूल प्रशासन ने अपने एक बयान में कहा, 'टीचर के शांत व्यवहार के लिए हम सराहना करते हैं. पूरी घटना के दौरान हम टीचर और उसकी प्रतिक्रिया का मजबूत शब्दों में समर्थन करते हैं. शिक्षिका के खिलाफ उत्पीड़न, नस्लवाद और हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे.' इस मामले में स्कूल प्रशासन द्वारा पूरी जांच कराई जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it