जरा हटके

तेज रफ्तार बाइक कपड़े की दुकान में कुछ यूं घुस गई, वायरल हुआ VIDEO

Subhi
11 Nov 2021 3:28 AM GMT
तेज रफ्तार बाइक कपड़े की दुकान में कुछ यूं घुस गई, वायरल हुआ VIDEO
x
सोशल मीडिया पर अगर आप एक्टिव हैं, तो आपने बाइक के कई वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ को देखकर आपकी हंसी छूटी होगी, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिनपर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है.

सोशल मीडिया पर अगर आप एक्टिव हैं, तो आपने बाइक के कई वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ को देखकर आपकी हंसी छूटी होगी, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिनपर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. कभी-कभी तो अजीबोगरीब घटना भी घट जाती है. अब इसी क्रम में एक और वीडियो सामने आया है, जो मजेदार होने के साथ-साथ हैरान कर देने वाली घटना भी है. ये वीडियो तेलंगाना की एक दुकान का है, जहां मजेदार किस्सा हो जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकान के अंदर चार लोग बातें कर रहे होते हैं. कुछ ही पल बाद एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल दुकान में प्रवेश करती है और सीधे दुकान में बात कर रहे लोगों की तरफ आती है. गनीमत यह है कि समय रहते चारों लोग वाहन के सामने से हटने में सफल हो गए. हालांकि, टक्कर लगने के बाद बाइक सवार शख्स दुकान के काउंटर की तरफ जाकर गिरता है. लेकिन कुछ सेकंड बाद वो उठ जाता है और बाहर निकल जाता है.
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को आप सभी @Surya Reddy के पेज पर देख सकते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा, 'तेज रफ्तार में बाइक कपड़े की दुकान में घुसी, दुकान के अंदर मौजूद लोग घबरा गए सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो वीडियो #तेलंगाना.'
घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के रावीचेट्टू बाजार की है, जोकि सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे घटी थी. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के ऑडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुर्घटना मोटरसाइकिल के ब्रेक फेल के कारण हुई थी. जो व्यक्ति बाइक से गिरा था, उससे पूछा गया कि क्या हुआ और वह माफी मांगते हुए कहता है कि ब्रेक फेल हो गया था. पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है. आपको बता दें ये वीडियो अब और भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है, साथ ही में इस वीडियो पर अब तक काफी लाइक्स और कमेंटस भी देखने को मिल रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta