जरा हटके

दुकानदार ने तैयार किया 40 अंडो का ऑमलेट, लोग बोले- 'कोलेस्ट्रोल को खुद हार्ट अटैक आ जाएगा'

Rani Sahu
9 March 2022 7:04 PM GMT
दुकानदार ने तैयार किया 40 अंडो का ऑमलेट, लोग बोले- कोलेस्ट्रोल को खुद हार्ट अटैक आ जाएगा
x
जिस तरह शाकाहारियों को आलू से मोहब्बत है

जिस तरह शाकाहारियों को आलू से मोहब्बत है. उसी तरह मांसाहारियों को अंडे से अति प्रेम है. अंडा एक ऐसा भोजन है जो किस्म किस्म के तौर-तरीकों से खाया जा सकता है. अंडा एक ऐसा आइटम है जो किसी भी वक्त खाया जा सकता है. नाश्ते में ब्रेड के साथ खा लो, लंच में मजा ले लो या डिनर में अन्य डिश के साथ निपटाओ, इसकी महिमा निराली है. जी हां हम बात कर रहे हैं ऑमलेट की! जिसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं, लेकिन कई स्ट्रीट वेंडर ऐसे जो इस स्वादिष्ट डिश के साथ भी एक्सपेरिमेंट ( Food Experiment) कर उसे स्वाद को अनोखा बनाने की कोशिश करते हैं कई बार वो इसमें कामयाब हो जाते हैं तो वहीं कई बार एक्सपेरिमेंट के नाम पर ऐसा कुछ कर जाते हैं, जिसे देखकर लोगों का मन खराब हो जाता है. इन दिनों भी एक ऐसा ही डिश लोगों के बीच चर्चा में है.

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुकानदार ढेर सारे मक्खन में 40 अंडों का ऑमलेट तैयार करता है. सबसे पहले शख्स फ्राइंग पैन में अमूल की 100grm वाली दो टिक्की डालता है और प्याज टमाटर को भूनकर तैयार करता है. इसके साथ ही वह 40 अंडों को फोड़ को पतीले में फैटना शुरू कर देता है और फिर वह उसे फ्राइंग पैन में पलट देता है. थोड़ी देर उसे पकाने के बाद उसे धनिया से गार्निश करता है और फिर उछाल कर प्लेट में रखकर उसके उपर चीज डालता है. जिससे अंडों का ऑमलेट पूरी तरीके से भरा-भरा लगता है. इसके बाद वह उसके ऊपर कबाब काटकर भी डालता है.
ये देखिए वीडियो
सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को ARE YOU HUNGRY नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वायरल होने वाले इस वीडियो पर नेटिजन्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी. किसी यूजर ने कहा कि यह डिश देखकर साइंटिस्ट कुक की लोकेशन मांग रहा है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, Why, क्यों, काहे? एक अन्य यूजर ने लिखा- ओह भाई! इसे खाने के बाद कोलेस्ट्रोल को खुद हार्ट अटैक आ जाएगा.आप भी देखें यह वीडियो और अपनी राय दें.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta