जरा हटके

कपल के बीच हुई हाथापाई, लड़ते हुए धड़ाम से गिर पड़े बालकनी से...VIDEO में देखें फिर क्या हुआ?

Gulabi
31 May 2021 8:09 AM GMT
कपल के बीच हुई हाथापाई, लड़ते हुए धड़ाम से गिर पड़े बालकनी से...VIDEO में देखें फिर क्या हुआ?
x
कपल धड़ाम से गिर पड़े बालकनी से

पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई होना आम बात है. लेकिन कई बार ये छोटे-छोटे झगड़े ऐसे हादसे का रूप ले लेते हैं, जिनके बारे में वो सोचते तक नहीं. इन दिनों रूस के मशहूर शहर सेंट पीटर्सबर्ग में जो हुआ, वो किसी के भी होश उड़ा देगा. एक इमारत में रहने वाले पति-पत्नी के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों की जान पर बन आई. पति-पत्नी दोनों बालकनी में ही हाथापाई करने लगे और इसी दौरान दिल दहला देने वाला हादसा घट गया.

सेंट पीटर्सबर्ग में एक इमारत में दूसरी मंजिल पर रहने वाले ओल्गा वोल्कोवा और उनकी वाइफ येवगेनी कार्लगिन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. लेकिन झगड़ा के दौरान दोनों लड़ते-लड़ते ही फ्लैट की बालकनी तक आ गए. बालकनी में जब दोनों के बीच हाथापाई हो रही थी, तो दोनों रेलिंग तोड़ते हुए सीधे 25 फीट नीचे जमीन पर जा गिरे. यह देखकर लोग भी दंग रह गए. मौके पर फिर एंबुलेंस को बुलाया गया. फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती हैं.
यहां देखिए वीडियो-

अब इस घटना का वीडियो भी लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. लोगों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा काफी तेज था. दोनों में हाथापाई हो रही थी, उसी दौरान ये हादसा हुआ. इस घटना का पूरा वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि घटना के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जो इस बात की जांच कर रहे हैं, कि आखिर रैलिंग इतनी आसानी से कैसे टूटी.
इस घटना को करीब से देखने वाले एक प्रत्यक्षदर्शी डेनिस ने यहां के स्थानीय अखबार को बताया कि "मैं अपने सहयोगी के साथ चल रहा था. इस दौरान वह सड़क का वीडियो बना रहा था, तभी अचानक से उसका ध्यान बालकनी में झगड़ रहे पति-पत्नी पर गया और घटना का वीडियो अचानक ही उसके मोबाइल में शूट हो गया. ये खबर अब दुनियाभर में चर्चा का विषय बन रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta