जरा हटके

रिपोर्टर ने बच्चे से पूछे सवाल, बच्चे के जवाब देने का कॉन्फिडेंस देख दंग रह जाएंगे आप

Tulsi Rao
15 Jan 2022 4:30 AM GMT
रिपोर्टर ने बच्चे से पूछे सवाल, बच्चे के जवाब देने का कॉन्फिडेंस देख दंग रह जाएंगे आप
x
इस वीडियो में बच्चा एक रिपोर्टर के सवालों का बहुत ही कॉन्फिडेंस से जवाब देता दिख रहा है. बच्चा जितने कॉन्फिडेंस से जवाब देता दिख रहा है, जिसे सुनकर रिपोर्टर भी हैरान रह जाता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Reporter Child Video: सोशल मीडिया पर एक बच्चे का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर IPS अधिकारी भी हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में बच्चा एक रिपोर्टर के सवालों का बहुत ही कॉन्फिडेंस से जवाब देता दिख रहा है. बच्चा जितने कॉन्फिडेंस से जवाब देता दिख रहा है, जिसे सुनकर रिपोर्टर भी हैरान रह जाता है.

रिपोर्टर पूछता है बच्चे से सवाल
वीडियो में एक रिपोर्टर बच्चे से कुछ सवाल पूछता दिख रहा है. वहीं बच्चा जिस तरह सवालों का गलत जवाब फुल कॉन्फिडेंस में दे रहा है, उसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे. बच्चा बहुत ही कॉन्फिडेंस से देश के प्रधानमंत्री के रूप में लालू यादव का नाम लेता है. बच्चे का मजेदार जवाब सुनकर वहां खड़े लोगों को भी मजा आ जाता है.
बच्चा सवालों के जवाब जिस मजेदार अंदाज में देता है, उसे सुनकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में आप बच्चे का कॉन्फिडेंस देखकर कहेंगे कि जैसे इस बच्चे को हर चीज का ज्ञान है. सबसे पहले रिपोर्टर ने बच्चे से पूछा- आपको कौन सा सब्जेक्ट अच्छा लगता है. इसपर बच्चे को 'सब्जी' सुनाई दिया. जिसके बाद बच्चे ने जवाब दिया- बैगन. यह जवाब सुनकर सारे लोग हंसने लगते हैं. देखें वीडियो-
मजेदार अंदाज में जवाब देता है बच्चा
इसके बाद रिपोर्टर ने बच्चे से पूछा- इंग्लिश का कोई PM याद है आपको? इसपर भी बच्चे ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया. इसके बाद रिपोर्टर ने बच्चे से कहा कि क्या तुम्हारा पढ़ाई लिखाई में मन लगता है? तो जवाब में बच्चा कहता है- 'हां लगता है.' सबसे अंत में रिपोर्टर ने बच्चे से देश के प्रधानमंत्री का नाम पूछा. इसके बाद बच्चे ने सबसे पहले कहा कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री हैं.
हालांकि कुछ ही पल में बच्चे ने नाम बदलकर देश के प्रधानमंत्री का नाम लालू यादव बताया. इसके बाद अंत में बच्चे ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री का नाम मोदी है. जब रिपोर्टर ने पूरा नाम पूछा तो बच्चे ने मजेदार जवाब दिया, मोदी सरकार. इस वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it