Top
जरा हटके

स्पेन की संसद में चूहे ने मचाया हाहाकार

Sandhya Yadav
22 July 2021 8:10 AM GMT
स्पेन की संसद में चूहे ने मचाया हाहाकार
x
चूहे देखने में भले ही छोटे लगते हैं लेकिन लोग इनसे भी कम खौफ नहीं खाते.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चूहे देखने में भले ही छोटे लगते हैं लेकिन लोग इनसे भी कम खौफ नहीं खाते. जी हां चूहों के डर की वजह से किसी भी जगह अफरा-तफरी मचने में देर नहीं लगती. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी समझ आ जाएगा कि जिस संसद में परिंदा भी पर मार मारने से डरता है. वहां चूहा बिना डरे घुसकर कैसी भगदड़ मचा देता है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देख आपको हंसी भी आएगी और चूहे के खौफ का भी पता चल जाएगा.

अंडालूसिया (स्पेन) की संसद का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सत्र के दौरान एक चूहे के खलल डालने पर सांसद बुरी तरस से घबराए हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में एक सांसद द्वारा शांत रहने की अपील के बावजूद कई सदस्यों को चीखते व सीट छोड़कर इधर-उधर भागते-दौड़ते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने इस पर मजे लेने शुरू कर दिए.

यहां देखिए वीडियो-

चूहे ने मचाई संस

द में भगदड़

वीडियो देख खूब हंसी जनता

डर के मारे चीखते-चिल्लाते दिखे सांसद

लोगों ने दी बिल्ली रखने की सलाह

इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहे इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने लिखा, "उन्हें एक बिल्ली की ज़रूरत है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि संसद में लोग एक चूहे से इतना डर गए सोचिए इनके सामने अगर शेर जैसा कोई खूंखार जानवर आ जाए तो सबका क्या हाल होगा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को रॉयटर्स ने शेयर किया है. इसके साथ ही कई और यूजर्स ने अलग-अलग प्लेटफॉर्म के जरिए इसे लोगों के साथ साझा किया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it