जरा हटके

सोशल मीडिया वायरल हुई इस थैले की कीमत, जिसे जानकर आप भी दांतों तले दबा लेंगे उंगली

Gulabi
30 Aug 2021 4:46 PM GMT
सोशल मीडिया वायरल हुई इस थैले की कीमत, जिसे जानकर आप भी दांतों तले दबा लेंगे उंगली
x
थैले की कीमत

अगर कोई आपसे कहे कि क्या आपने कभी लाखों का थैला देखा है तो जाहिर सी बात है आप चौंक जाएंगे. दरअसल ये पूछते ही आपके जेहन में ये बात आएगी कि भला लाखों रूपए का थैला किस काम का. मगर इन दिनों लाखों रुपए की कीमत वाला एक ऐसा ही थैला दुनियाभर में फेमस हो चुका है. दरअसल, Balenciaga नाम का लग्जरी ब्रांड एक 'देसी ग्रोसरी बैग' को लाख रुपए से भी ज्यादा की कीमत में बेच रहा है. वहीं इंडियन लोग कह रहे हैं कि ये तो इंडिया में 150 रुपए से भी कम कीमत में मिल जाएगा.

इंस्टाग्राम यूजर @whysaharsh ने कीमत बताते हुए इस थैले की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'Balenciaga इस बैग (Pishvi) को 2000 डॉलर में बेच रहा है और ये कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने सपने में भी नहीं सोचा था.' बता दें, मराठी में साग-सब्जी लाने वाले इन बैग्स को Pishvi कहा जाता है. इसलिए कही लोग ये भी कह रहे हैं कि सब्जी वाला थैला इतना महंगा भला कैसे हो सकता है. एक ओर जहां कुछ लोग इस थैले की कीमत देखकर हैरान है वहीं कई तो इस पर मजे लेने लग गए.

इसी का नतीजा है कि इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक शख्स ने लिखा- मेरे पास तो पहले से ही 6 पड़े हुए हैं, निकालो 2000 डॉलर. वहीं अन्य ने लिखा- मेरी आई, आजी और काकू के पास थैलों का इससे बेहतर कलेक्शन हैं, Balenciaga पेरिस बेस्ड एक लग्जरी ब्रांड है, जिसे दुनियाभर में अपने यूनिक क्लेक्शन के लिए जाना जाता है. Balenciaga इस बैग को 2090 डॉलर (लगभग 1,54,903 रुपए) की भारी-भरकम कीमत में बेच रहा है. उनकी साइट पर यह थैला तरह-तरह के प्रिंट और कलर में उपलब्ध है. लेकिन सभी की कीमत लाखों में है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta