जरा हटके

सोशल मीडिया पर वायरल हुई जंगल के 'बेरहम शिकारी' की तस्वीर

Bharti sahu
24 Oct 2021 2:01 PM GMT
सोशल मीडिया पर वायरल हुई जंगल के बेरहम शिकारी की तस्वीर
x
तेंदुए की गिनती जंगल के सबसे खतरनाक शिकारियों में होती है, अगर ये जानवर अपने शिकार के पीछे पड़ जाए तो उसका बचना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | तेंदुए की गिनती जंगल के सबसे खतरनाक शिकारियों में होती है, अगर ये जानवर अपने शिकार के पीछे पड़ जाए तो उसका बचना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है. शायद यही वजह है कि इसे जंगल का सबसे बेरहम शिकारी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल होती रहती है. हाल के दिनों में तेंदुए की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है.

यूं तो आपने कई बार आपने जीव को शिकार करते या पेड़ पर चढ़ते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी इस शिकारी को सोते हुए देखा है. अगर नहीं तो इन दिनों एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि आखिर तेंदुआ सोता कैसे है, कहां सोता है?वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक थका हुआ तेंदुआ बड़े आराम से अपनी सारी थकान भूलकर पेड़ पर सो रहा होता है, तस्वीर में उसका बड़ा सा पेट और हाथ पैर लटके हुए नजर आ रहे हैं.इस तस्वीर को ट्विटर पर @Debbie_banks नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ' बहुत ही थकाने वाले शिकार के बाद अपनी एनर्जी को फिर से पूरा करते हुए तेंदुआ, वो फिर से स्ट्रेंथ को बढ़ा रहा है ताकि शिकार पर जा सके.' इसके साथ ही यूजर्स इस तस्वीर पर अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta